Home » बिज़नेस » Income tax raid on actress Taapsee Pannu and film director Anurag Kashyap - Report
 

अभिनेत्री तापसी पन्नू और फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर इनकम टैक्स की छापेमारी, पढ़िए क्या है पूरा मामला

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 March 2021, 14:05 IST

आयकर विभाग (Income Tax Department) की सर्च यूनिट ने बुधवार को मुंबई में बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू और फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप से जुड़े परिसरों की तलाशी ली है. इसके अतिरिक्त फिल्म निर्माता विकास बहल और प्रोडक्शन एंड डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी फैंटम फिल्म्स की तलाशी ली गई है. इनकम टैक्स सर्च अनुराग कश्यप की फैंटम फिल्म्स के संबंध में हैं. इसके अलावा शिभाशीष सरकार (सीईओ रिलायंस एंटरटेनमेंट), अफसर जैदी (सीईओ Exceed Entertainment), विजय सुब्रमण्यम (सीईओ Kwan) की संपत्तियों पर भी सर्च चल रही है.

Exceed Entertainment और क्वान एंटरटेनमेंट मुंबई की लोकप्रिय सेलिब्रिटी मैनेजमेंट एजेंसियां हैं. NDTV के अनुसार अज्ञात अधिकारियों ने बताया कि तलाशी कथित टैक्स चोरी से संबंधित है. आईटी अधिकारियों ने मुंबई और पुणे में अनुराग कश्यप की फैंटम फिल्म्स और अन्य परिसरों की भी तलाशी ली. रिपोर्ट के अनुसार 20 से अधिक स्थानों की तलाशी ली जा रही है.


केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने जारी छापों पर टिप्पणी करते हुए कहा कि एजेंसियां केवल उन लोगों के पास जाती है जिनके खिलाफ विश्वसनीय जानकारी है. मामला बाद में अदालत में जाता है. अनुराग कश्यप और और तापसी पन्नू दोनों ही सरकार के मुखर आलोचक रहे हैं. अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी, निर्माता मधु मेंटेना, और विकास बहल एक साथ मुंबई में फिल्म निर्माण कंपनी फैंटम फिल्म्स में आए. मार्च 2015 में, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने कंपनी में 50 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदी थी.

Gold Price Today: सोना 10 महीने के निचले स्तर पर आया, 11000 रुपये तक सस्ता हुआ, ये हैं आज 10 ग्राम के दाम

First published: 3 March 2021, 13:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी