Home » बिज़नेस » Indigo airlines starts three day sale period Price start from 899 Rupees only
 

IndiGo Airlines मात्र 899 रुपये में करा रही है हवाई सफर, जानें कैसे कर सकते हैं टिकट बुक

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 March 2019, 15:12 IST

अगर आप भी कम पैसे कर हवाई सफर का मजा लेने चाहते हैं तो आपकी ये ख्वाहिस पूरी करा रही है इंडिगो एयरलाइंस. दरअसल, इंडिगो एयरलाइंस ने तीन दिन की सेल शुरु की है. जिसके तहत आप 899 रुपये के शुरुआती किराये में हवाई सफर का मजा ले सकेंगे. इंडिगो की ये सेल पांच मार्च से सात मार्च तक चलेगी. इसके साथ ही इंडिगो ने परिवार और मित्रों के साथ यात्रा करने पर विशेष छूट देने की पेशकेश भी की है.

जिसके तहत आप 899 रुपये के शुरुआती किराये में हवाई सफर का मजा ले सकेंगे. इंडिगो की ये सेल पांच मार्च से सात मार्च तक चलेगी. इसके साथ ही इंडिगो ने परिवार और मित्रों के साथ यात्रा करने पर विशेष छूट देने की पेशकेश भी की हैइस दौरान बुक किए गए टिकट्स पर आप 20 मार्च से लेकर के 28 सितंबर के बीच यात्रा कर सकते हैं. इस ऑफर के तहत बुक होने वाले टिकट पर सभी तरह के कर भी शामिल होंगे.

किन रूट्स पर कितना लग रहा है एयर फेयर

इंडिगो के इस ऑफर के अंतर्गत यात्री 2,799 रुपये में दिल्ली से बंगलूरू के बीच यात्रा कर सकेंगे. वहीं दिल्ली से चंडीगढ़ जाने के लिए आपको सिर्फ 1,299 रुपये चुकाने होंगे. इसके अलावा दिल्ली से फुकेट की यात्रा के लिए मात्र 7,690 रुपये का टिकट बुक कराना होगा. वहीं दुबई का टिकट 8,244 रुपये में बुक किया जा सकता है. वहीं मुबंई से दुबई की फ्लाइट का टिकट 9,027 रुपये में बुक कराया जा सकता है.

रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ भी मिलेगी यात्रा में छूट

इंडिगो ने इस ऑफर में रिश्तेदारों या अपने मित्रों के साथ यात्रा करने पर भी छूट का प्रावधान शुरु किया है. जिसमें अगर आप नवजात बच्चों को छोड़कर चार से लेकर नौ टिकट बुक कराते हैं तो कंपनी यात्रियों को अलग से विशेष छूट देगी. जिसे एक तरह की ग्रुप बुकिंग माना जाएगा और नियमों के अनुसार छूट दी जाएगी.

बुकिंग पर कैशबैक का भी मिलेगा लाभ

यही नहीं इसके अलावा यात्रियों को टिकट बुक करने के बाद भुगतान करने पर कैशबैक का भी लाभ मिलेगा. अगर आप इंडसइंड बैंक के कार्ड से बुकिंग करते हैं तो आपको अधिकतम दो हजार रुपये का कैशबैक मिलेगा. हालांकि यात्रियों को कम से कम चार हजार रुपये मूल्य के टिकट बुक कराने होंगे. वहीं मोबिक्विक वॉलेट से बुकिंग पर 15 फीसदी कैशबैक या अधिकतम 800 रुपये, वहीं एयरटेल पेमेंट बैंक से भुगतान पर 10 फीसदी यानि अधिकतम 200 रुपये का कैशबैक मिलेगा.

मात्र 50 हजार जमा कर इस पॉलिसी में मिलेंगे 8 लाख रुपये, जानिए पूरी डिटेल्स

First published: 5 March 2019, 15:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी