Home » बिज़नेस » IndiGo’s Gorakphur-Delhi and Delhi-Gorakhpur daily flights will begin from 1 September
 

अब दिल्ली से योगी के गोरखपुर रोजाना उड़ान भरेगा IndiGo का विमान, किराया होगा इतना

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 July 2018, 14:21 IST

एयरलाइन कंपनी इंडिगो (इंटरग्लोब एविएशन लिमिटेड) सितंबर से गोरखपुर से नई दिल्ली तक रोजाना नॉन-स्टॉप उड़ानें शुरू करेगा. संयोग से गोरखपुर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पूर्व लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र भी हैं.

इसकी घोषणा करते हुए केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु ने कहा कि उत्तर प्रदेश एक महत्वपूर्ण राज्य है, जिसमें जिसकी आबादी है और तेजी से विकास के लिए यहां अधिक कनेक्टिविटी की जरूरत है. योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर-दिल्ली उड़ान की शुरुआत के साथ उन्हें धन्यवाद दिया और कहा कि इसे विकास कार्य और तेज गति आएगी.

 

इंडिगो का ए-320 विमान 1 सितंबर से 9.45 बजे दिल्ली से गोरखपुर तक उड़ान भरेगा और वापसी की उड़ान गोरखपुर से दिल्ली सुबह 11.50 बजे प्रस्थान करेगी. इस यात्रा के लिए 3,199 शुरुआती किराया होगा. गोरखपुर इंडिगो का 57 वां गंतव्य है.

इससे पहले, इंडिगो ने घोषणा की थी कि वह 16 अगस्त से बंगालुरु, दिल्ली, हैदराबाद, जयपुर और मुंबई से सूरत तक दैनिक गैर-स्टॉप उड़ानें शुरू करेंगे और इसका किराया भी 1,999 से शुरू होगा. मानसून के मौसम में यात्रियों को लुभाने के लिए इंडिगो ने नई योजना बनाई है, जिसके तहत जो 999 टिकट दिए जा रहे हैं. अन्य प्रतिद्वंद्वी एयरलाइंस एयरएशिया इंडिया, स्पाइसजेट और गोएयर ने भी मानसून के मौसम की शुरुआत में 999 ऑफर की भी घोषणा की है.

ये भी पढ़ें : रतन टाटा ने जीता मिस्त्री के खिलाफ केस, NCLT ने कहा नहीं हुआ नियमों का उल्लंघन

First published: 9 July 2018, 14:21 IST
 
अगली कहानी