Home » बिज़नेस » IndiGo, SpiceJet and GoAir offer flight tickets from Rs 999
 

ये एयरलाइन कंपनियां दे रही हैं मात्र 999 में हवाई यात्रा का मौका, जानिए बुकिंग की अंतिम तारीख

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 July 2018, 11:18 IST

विमानन कंपनी इंडिगो, स्पाइसजेट और गो एयर इस मानसून सीजन में एक ऑफर के तहत सिर्फ 999 रुपये में हवाई यात्रा का मौका दे रही हैं. जहां इंडिगो और स्पाइसजेट का यह ऑफर 8 जुलाई तक के लिए है तो वहीं गो एयर का यह ऑफर बस आज यानी 6 जुलाई तक के लिए है.

बता दें कि इंडिगो का यह नया ऑफर 27 सितंबर तक यात्रा पर लागू होगा जबकि स्पाइसजेट के लिए 8 अक्टूबर तक के यात्रा पर है. गोएयर का 999 मानसून बिक्री प्रस्ताव 10 जुलाई और 30 सितंबर 2018 के बीच यात्रा अवधि के लिए लागू है.

हालांकि इस ऑफर के तहत तीनो विमानन कंपनी इंडिगो, स्पाइसजेट और गो एयर ने सीटों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. इसके साथ ही इस ऑफर के तहत उपलब्ध सीटों के खत्म होने पर टिकटों का किराया सामान्य दर पर होगा.

एयरलाइन इंडिगो की वेबसाइट के मुताबिक, कंपनी यह ऑफर चेन्नई से बेंगलुरु, देहरादून से दिल्ली, दिल्ली से चंडीगढ़ और दिल्ली से जयपुर के रुट पर दे रही है. वहीं गो एयर का 999 रुपये में यात्रा का ऑफर बगदोगरा से गुवाहाटी रुट पर दे रही है.  

ये भी पढ़ें-RBI की मंजूरी के बाद अब चाइनीज बैंकों का भारत में बढ़ेगा वर्चस्व !

गौरतलब है कि गोएयर ने इसी तरह का ऑफर पिछले जून महीने में भी निकाला था. तक कंपनी ने तीन दिन तक मानसून सेल की घोषणा की थी. वहीं इस ऑफर के तहत गोएयर एकतरफा ट्रेवलिंग पर न्यूनतम किराया 1,299 रुपए से शुरू होगा. जिसके तहत यात्रा की अवधि 24 जून से 30 सितंबर के बीच रखा गया था.

First published: 6 July 2018, 11:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी