Home » बिज़नेस » Isha Ambani and Anand Piramal engagement ceremony video viral and see here all guest pictures
 

ईशा और आनंद की सगाई में दिखी अंबानी परिवार की होने वाली बहू! देखें तस्वीरें

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 September 2018, 15:01 IST

भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई आनंद पीरामल के साथ इटली के लेक कोमो में हो गई है. इस सगाई इवेंट की कई फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई की एक खूबसूरत वीडियो तो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है. इस वीडियो में ईशा अपने पापा मुकेश अंबानी के साथ एंट्री कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- Reliance Jio के करोड़ो के मुनाफे के पीछे है ईशा अंबानी का एक आईडिया जिसने टेलीकॉम सेक्टर में मचा दी धूम

ईशा ने इस दौरान गोल्डेन एंब्रॉयडेड ड्रेस पहनी हुई है और वेन्यू में पापा मुकेश के साथ ईशा की एंट्री किसी फेयरी टेल के सपने से कम नहीं लग रही है. वायरल हुए इन वीडियो में से एक वीडियो में मुकेश अंबानी और ईशा अंबानी के पीछे अनंत अंबानी के साथ राधिका मर्चेंट भी नजर आ रही हैं. हालांकि, इस बात की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है.

इसके अलावा इस वीडियो में मुकेश अंबानी के पीछे उनके बेटे आकाश अंबानी भी अपनी मंगेतर श्लोका मेहता के साथ चल रहे हैं. कुछ दिनों पहले खबरें थीं कि अनंत अंबानी के साथ राधिका मर्चेंट की सगाई हो गई हैं लेकिन मुकेश अंबानी के परिवार ने इस खबर को खारिज किया था. अब ये बात कितनी सही है या गलत इस बात का तो खुलासा अभी नहीं हुआ है लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि अनंत के साथ राधिका ही चल रही हैं.

इस सगाई सेरेमनी में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के साथ उनकी बहन खुशी कपूर भी पहुंची.

 

तो वहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने मंगेतर निक जोनस के साथ पहुंची.

 

इसके अलावा मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी वाइफ किरण राव के साथ पहुंचे.

 

बी-टाउन के सभी सितारे भी इटली में ईशा और आनंद की सगाई में शामिल होने पहुंचे थे, जिसमें एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने मंगेतर निक जोनस के साथ पहुंची. इनके अलावा फिल्ममेककर करण जौहर, एक्टर अनिल कपूर अपनी बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर के साथ पहुंचे. फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, एक्ट्रेस जूही चावला, जाह्नवी कपूर जैसे कई बड़ें सितारें इटली में नजर आए. बता दें कि ईशा और आनंद की सगाई का ये इवेंट 21 सितंबर से 23 सितंबर तक इटली के लेक कोमो में चला.

ये भी पढ़ें- Video: ईशा अंबानी की फेयरी टेल एंगेजमेंट में पापा मुकेश के साथ परियों की तरह एंट्री, देखते ही रह गए लोग

First published: 24 September 2018, 14:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी