Home » बिज़नेस » Isha Ambani and Anand Piramal getting engaged this week and here the all details of engagement ceremony
 

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की इस खूबसूरत जगह होगी सगाई, तीन दिनों तक मनेगा जश्न

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 September 2018, 16:54 IST

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई आनंद पीरामल के साथ होने की खबरें इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं. इसके साथ ही अंबानी परिवार भी सगाई की तैयारियों में जुट गया है. आनंद अंबानी की सगाई श्लोका मेहता के साथ 30 जून को हुई थी और खबरें आ रही थी कि इन दोनों की शादी दिसंबर में हो सकती है. अभी खबरें कुछ और ही आ रही है और वो है कि आकाश अंबानी से पहले उनकी बहन ईशा अंबानी शादी के बंधन में बंधेंगी. इसके साथ ही अब ईशा अंबानी की सगाई की तैयारियां भी शुरु हो चुकी हैं.

 

बता दें कि सगाई की रस्म इटली के 'लेक कोमो' में शुक्रवार 21 सितंबर से शुरु होगी और सगाई का जश्न 23 सितंबर तक चलेगा. ईशा अंबानी और आनंद पिरामल की सगाई के निमंत्रण भी भेजे जा चुके हैं. पहले खबरें आ रही थी कि आकाश इसी साल दिसंबर में अपनी मंगेतर श्लोका मेहता के साथ शादी कर सकते हैं लेकिन अभी अंबानी हाउस में ईशा और आनंद की प्री-वेडिंग सेरेमनी की तैयारियां शुरु कर दी गई है.

 

ईशा अंबानी और आनंद पिरामल की सगाई की रस्म इटली के lake como में होगी और इस सगाई को खुद मुकेश अंबानी और नीता अंबानी होस्ट करेंगे. यहीं पर सगाई के तीन दिन तक सभी प्रोग्राम होंगे. इसके साथ ही इस सगाई इवेंट के लिए एक ड्रेस कोड तैयार किया गया है. सगाई के दिन कैजुअल ड्रेसअप फॉलो करना होगा. शाम को डिनर के मौके पर ब्लैक टाई, सफेद शर्ट और ब्लैक पैंट को फॉलो करना होगा.

 

कौन है आनंद पीरामल-

आनंद पीरामल हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से ग्रेजुएट हैं और अभी वो पीरामल एंटरप्राइज के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं.बिजनेस स्कूल से पास होने के बाद उन्होंने दो स्टार्टअप्स शुरू किए थे. जो कि पहला हेल्थकेयर था और दूसरा ई-स्वास्थय था. अब दोनों पीरामल एंटरप्राइज का हिस्सा हैं.

ये भी पढ़ें- आकाश अंबानी से पहले ईशा अंबानी होगी की शादी! इटली बन सकती है वेडिंग डेस्टिनेशन

First published: 20 September 2018, 16:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी