Home » बिज़नेस » Isha ambani and Anand piramal pre wedding function start ambani's family arrange dandiya function
 

ईशा अंबानी और आनंद की शादी से पहले की रस्में हुई शुरू, देखें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 November 2018, 11:43 IST

बॉलीवुड में दीपवीर की शादी होने के बाद अब भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर शादी की तैयारियां जोरों से चल रही हैं. मुकेश और नीती अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी का कार्ड तो पहले ही सोशल मीडिया पर शेयर हो चुका है. अब ईशा अंबानी आनंद पीरामल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं और ईशा की शादी 12 दिसंबर को होगी. इससे पहले अभी से ही ईशा अंबानी की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं. मुकेश अंबानी के मुंबई के घर एंटीलिया ईशा की शादी होनी है और यहीं पर शादी से पहले डांडिया नाइट रखी गई.

 

ईशा अंबानी की शादी से पहले ही अंबानी परिवार ने 16 नवंबर को अपने घर में डांडिया नाइट रखी और इसमें नीता और ईशा अंबानी ने फेमस डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के डिजािन किए हुए लहंगे पहने. दोनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

 

ईशा और आनंद की शादी के सभी कार्यक्रम उदयपुर में होंगे. ये फंक्शन 8 और 9 दिसंबर को होने वाले हैं और इस बड़े इवेंट में बॉलीवुड सितारों के साथ उद्दोगपति और राजनीति के लोग शामिल होंगे.खबरों की मानें तो यहां होने वाले इवेंट में इंटरनेशनल सिंगर बियॉन्से भी परफॉर्म करेंगी. इसके बाद 12 दिसंबर को ईशा आनंद के साथ एंटीलिया में शादी के सात फेरे लेंगी.

 

ईशा और आनंद की शादी प्राइवेट होगी और इसमें परिवार और दोस्त शामिल होंगे. भारतीय रिति रिवाज से शादी होगी. साथ ही शादी के कार्ड्स से लेकर शादी के बाकी सारे इंतजाम शाही अंदाज में डिजाइन किये गए हैं. इससे पहले ईशा और आनंद की शादी का शाही कार्ड बहुत ही चर्चा में रहा था. इस कार्ड में सोने से कढ़ाई की गई थी.बताया जा रहा है कि शादी के बाद ईशा अंबानी अजय पीरामल के 452 करोड़ के बंगले में रहेंगी. ये प्रॉपर्टी पहले हिंदुस्तान यूनिलीवर की हुआ करती थी जिसे पीरामल ने 2012 में खरीदा था.

 

 

गौरतलब है कि हाल ही में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने बेटी ईशा की शादी 12 दिसंबर को तय होने की जानकारी दी थी. बता दें कि ईशा अंबानी और आनंद पिरामल की सगाई इसी साल मई में गोवा के बीच रिसोर्ट में संपन्न हुई थी. आनंद पिरामल ''पिरामल रियल्टी ग्रुप'' के संस्थापक अजय पिरामल और स्वाति पिरामल के बेटे हैं. देश में यह प्रतिष्ठित और दिग्गज रियल्टी फर्म्स में से एक है.

ये भी पढ़ें- दीपिका और प्रिंयका की शादी के बाद ये फेमस एक्टर बनेगा दूल्हा, शादी की चल रही है प्लानिंग

First published: 18 November 2018, 11:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी