Home » बिज़नेस » Isha ambani and Anand piramal reception after grand wedding at Jio garden ambani's share card
 

ईशा अंबानी: आज Jio गार्डन में है ग्रैंड रिसेप्शन, बड़े-बड़े सितारों को ही नहीं इन खास लोगों को है दावत का न्योता

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 December 2018, 14:53 IST

भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी आनंद पीरामल के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. आज ईशा-आनंद की शादी का शाही रिसेप्शन मुंबई में जियो गार्डन में रखा गया है. इस रिसेप्शन का कार्ड सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है और इसमें लिखा है,"शुभ अभिनंदन, रिसेप्शन और म्यूजिकल कॉन्सर्ट शुक्रवार को 14 दिसंबर 2018 को रियो गार्डन में रखा गया है." इस रिसेप्शन में सभी मेहमानों के साथ ही अंबानी ने रिलायंस जियो के सभी कर्मचारियों को भी न्योता भेजा है. ईशा और आनंद की शादी देश की सबसे महंगी शादी में एक नंबर पर है.

 

शादी से पहले उदयपुर में चार दिनों तक प्री-वेडिंग प्रोग्राम चला था जिसमें विदेश से लेकर देश तक के सभी अंबानी के मेहमानों ने शिरकत की थी. इसके साथ ही हॉलीवुड की पॉप सिंगर बियॉन्से ईशा की प्री-वेडिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने के लिए आई थी.इसके साथ ही अमेरिका की प्रथम महिला हिलेरी क्लिंटन ने भी सेरेमनी से लेकर शादी तक में शिरकत की.

 

ईशा और आनंद की शादी का सभी इंतजाम मुंबई में स्थित अंबानी हाउस एंटीलिया में किया गाय था. वहीं पर 12 दिसंबर को ईशा और आनंद ने शादी के सात फेरे लिए. इस दौरान पूरा बॉलीवुड से लेकर राजनेता, उद्दोगपति,बिजनेसमैन और सभी लोग शादी में शामिल हुए.ईशा की शादी में पूरे बॉलीवुड ने शिरकत की तो वहीं पॉलिटीशियन्स में गृह मंत्री राजनाथ सिंह, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शामिल हुई.

ये भी पढ़ें- ईशा अंबानी और कपिल शर्मा की शादी के लिए इस खास दिन को क्यों चुना गया, वजह है ऐतिहासिक

 

ईशा और आनंद की शादी 12 दिसंबर को इसलिए की गई थी क्योंकि इसी दिन राम-सीता की शादी हुई थी और इस दिन को विवाह पंचमी के रुप में मनाया जाता है.ये दिन शादी के लिए काफी शुभ माना जाता है. इसके साथ ही एक जयमाल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें ईशा और आनंद एक दूसरे के गले में माला डाल रहे हैं और इस दौरान पीछे राम-सीता के मिलन की धुन चलाई गई है.

 

अपनी लाडली की शादी के लिए मुकेश अंबानी ने कोई कसर नहीं छोड़ी और शादी में सभी चीजों के लिए खास इंतजाम किया गया. एंटीलिया को शादी के लिए दुल्हन की तरह सजा दिया था इसके मेन गेट पर लाल फूलों से सजावट की गई थी. तो वहीं इस शादी में करीब 700 करोड़ रुपये खर्च होने की बात सामने आ रही थी और इसे देश में सबसे महंगी होने वाली शादी की लिस्ट में पहले नंबर पर कहा जा रहा है.

First published: 14 December 2018, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी