Home » बिज़नेस » Isha Ambani And Anand Piramal Sangeet Function hollywood pop singer beyonce perform and charged 15 crores
 

ईशा अंबानी की शाही शादी में परफॉर्म करेगी ये हॉट हॉलीवुड सिंगर, एक रात के लिए लेंगी इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 November 2018, 13:12 IST

बॉलीवुड में शादियों के दौर के साथ ही देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर भी शहनाई बजने की तैयारियां चल रही हैं. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी दुल्हन बनने के लिए तैयार है और आनंद के साथ ईशा 10 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने की खबरें आ रही है. इसके साथ ही ईशा अंबानी की शादी में मुकेश अंबानी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. जहां थोड़े दिन पहले खबरे थी कि शादी में बॉलीवुड की एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करेंगी तो वहीं अब खबर आ रही है कि शादी में फेमस हॉलीवुड सिंगर परफॉर्म करेंगी. इसके साथ ही सिंगर एक रात के करोड़ों रुपये ले रही है जिसे सुनकर आप शॉक्ड हो जाएंगे.

 

बता दें कि ईशा अंबानी की शादी में मुकेश ने हॉलीवुड की पॉप सिंगर को बुलाया है और जिनका नाम बियॉन्से हैं. पॉप सिंगर बियॉन्से एक रात परफॉर्म करने के लिए मोटी रकम ले रही हैं. खबरों की मानें तो शादी 10 दिसंबर को है तो वहीं शादी के पहले के कार्यक्रम 8 और 9 दिसंबर को होंगे. इस संगीत सेरेमनी को शानदार बनाने के लिए सिंगर बियॉन्से आएंगी और वो एक रात के लिए 15 करोड़ रुपए ले रही हैं. गॉर्जियन की रिपोर्ट के अनुसार, बियॉन्से ये परफॉर्मेंस लाइव देने वाली है और इसके लिए ही वो इतनी मोटी रकम ले रही हैं.

 

इसके साथ दी ईशा अंबानी की शादी कितनी शाही होने वाली इस बात का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि शादी में हॉलीवुड की फेमस सिंगर आ रही हैं. इसके साथ ही शादी का शाही कार्ड भी बेहद शानदार रहा जो कि सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया गया था. तो वहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी ईशा की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म कर सकती हैं. प्रियंका और ईशा काफी अच्छी दोस्त है और इसी नाते वो शादी में परफॉर्म करेंगी.

 

बता दें कि ईशा की शादी के पहले के सभी इवेंट उदयपुर में हो सकते हैं और इसके बाद शादी अंबानी हाउस एंटीलिया में होगी. शादी में उद्दोगपित, राजनीति और बॉलीवुड के सभी सितारें मौजूद हो सकते हैं. बता दें कि ईशा और आनंद की सगाई इसी साल लेक कोमो में हुई थी. ये सगाई का प्रोग्राम तीन दिन चल चला था. इसमें सभी बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी. बता दें कि आनंद पिरामल 'पिरामल रियल्टी ग्रुप' के संस्थापक अजय पिरामल और स्वाति पिरामल के बेटे हैं. देश में यह प्रतिष्ठित और दिग्गज रियल्टी फर्म्स में से एक है.

ये भी पढ़ें- ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के संगीत सेरेमनी में ये फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस करेगी परफॉर्म

First published: 27 November 2018, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी