Home » बिज़नेस » Isha Ambani come with Mukesh Ambani like a fairy tale entry in her engagement bash video viral on social media
 

Video: ईशा अंबानी की फेयरी टेल एंगेजमेंट में पापा मुकेश के साथ परियों की तरह एंट्री, देखते ही रह गए लोग

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 September 2018, 12:56 IST

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई आनंद पीरामल के साथ इटली के लेक कोमो में हुई. इस सबसे बड़े सगाई इवेंट के जश्न पर पूरी दुनिया की नजरें बनी हुई हैं. इस ड्रीम एंगेजमेंट पार्टी की फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं. एंगेजमेंट की एक ऐसी वीडियो भी सामने आई है जहां ईशा अपने पापा मुकेश अंबानी के साथ एंट्री कर रही हैं.

ये भी पढ़ें-ईशा अंबानी की सगाई में शामिल होने इटली पहुंचे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, देखें शानदार तस्वीरें

बेटियां पापा की परी होती है कहा जाता है और यहां मुकेश अंबानी की बेटी किसी परी से कम नहीं लग रही हैं और अपने पापा के साथ उनकी एंट्री और भी खास हो गई. ईशा ने इस दौरान गोल्डेन एंब्रॉयडेड ड्रेस पहनी हुई है और वेन्यू में पापा मुकेश के साथ ईशा की एंट्री किसी फेयरी टेल के सपने से कम नहीं लग रही है. इसके साथ ही इवेंट की सजावट भी काफी खूबसूरती से कराई गई है. जैसे ही ईशा आनंद के साथ खड़ी होती है पानी के शॉवर चलने लगते है.

 

बेटी ईशा को अपने साथ लेकर आए मुकेश अंबानी ने आगे आकर उनके मंगेतर आनंद पीरामल के हाथों में अपनी बेटी का हाथ दे दिया. ये पल बेहद ही खास और इमोशनल रहा. इसके अलावा अगर बात करें इस सेरेमनी में शामिल हुए गेस्ट की तो इटली में एक से बढ़कर एक वीवीआईपी गेस्ट मौजूद थे.

 

बी-टाउन के सभी सितारे भी इटली में ईशा और आनंद की सगाई में शामिल होने पहुंचे थे, जिसमें एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने मंगेतर निक जोनस के साथ पहुंची. इनके अलावा फिल्ममेककर करण जौहर, एक्टर अनिल कपूर अपनी बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर के सात पहुंचे. फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, एक्ट्रेस जूही चावला, जाह्नवी कपूर जैसे कई बड़ें सितारें इटली में नजर आए. बता दें कि ईशा और आनंद की सगाई का ये इवेंट 21 सितंबर से 23 सितंबर तक इटली के लेक कोमो में चल रहा है.

ये भी पढ़ें- इस खूबसूरत झील के किनारे हुई मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई

कौन है आनंद पीरामल-

आनंद पीरामल हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से ग्रेजुएट हैं और अभी वो पीरामल एंटरप्राइज के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं.बिजनेस स्कूल से पास होने के बाद उन्होंने दो स्टार्टअप्स शुरू किए थे. जो कि पहला हेल्थकेयर था और दूसरा ई-स्वास्थय था. अब दोनों पीरामल एंटरप्राइज का हिस्सा हैं.

ये भी पढ़ें-ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की इस खूबसूरत जगह होगी सगाई, तीन दिनों तक मनेगा जश्न

 

First published: 23 September 2018, 12:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी