Home » बिज़नेस » ITC Ltd owned instant noodle brand Sunfeast Yippee has launched a new ‘My’ range with four variants, chicken maggy @ Rupees 18
 

18 रुपये में खाएं चिकन वाली नूडल्स, ITC सनफीस्ट ने लांच किए चार नए फ्लेवर

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 November 2018, 14:13 IST

एफमसीजी सेक्टर की दिग्गज कंपनी आईटीसी लिमिटेड के स्वामित्व वाली नूडल ब्रांड "सनफीस्ट यिपी" ने चार वेराइटी के नूडल को बाजार में उतारा है. सनफीस्ट यिपी ने युवा उपभोक्ताओं को आकर्षित करने के लिए एक नई 'माई' रेंज लॉन्च की है जिसमें "माई क्रेजी चाव, माई मैडली मंचूरियन, माई मिस्ट्री मसाला और माई ट्रूली चिकन" फ्लेवर उपलब्ध है.

प्रत्येक पैक का वजन 60 ग्राम है और वेजिटेरियन नूडल्स की कीमत 15 रूपये जबकि नॉन-वेज / चिकेन नूडल्स की कीमत 18 रुपये प्रति पैक निर्धारित की गई है.

नूडल का ये रेंज विशेष रूप से ऑनलाइन प्लेटफॉर्म बिगबास्केट पर एक हफ्ते तक उपलब्ध होगी, जिसके बाद इसे पूरे देश में सभी जनरल स्टोर और रिटेल शॉप पर इसका डिस्ट्रीब्यूशन किया जाएगा.

आईटीसी लिमिटेड के डिवीजनल चीफ एक्जिक्यूटिव, हेमंत मलिक ने कहा "माई 'रेंज के तहत नए रूपों के लॉन्च के साथ, हम ब्रांड के लक्षित दर्शकों को विस्तारित करना चाहते हैं. यिपी 'माई' रेंज को युवाओं के टेस्ट प्रायोरिटी को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है और हमें विश्वास है कि यह हमारे ग्राहकों को काफी पसंद आएगी."

सनफीस्ट यिपी, जिसे 2010 में लॉन्च किया गया था आज 1,000 करोड़ रुपये का ब्रांड बन गया है जो कि भारत में तत्काल नूडल बाजार का 22% हिस्सा है. सनफीस्ट का नेस्ले के मैगी के बाद दूसरा स्थान है. गौरतलब है कि भारत में तत्काल नूडल बाजार के ₹ 4,100 करोड़ का है.

First published: 17 November 2018, 14:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी