Home » बिज़नेस » Jet Airways Diwali sale: Up to 30% discount on offer on flight tickets
 

Jet Airways भी लाया इन उड़ानों पर 30 फीसदी छूट के साथ 'हैप्पी दिवाली ऑफर'

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 November 2018, 12:03 IST

जेट एयरवेज (Jet Airways) ने हवाई यात्रियों के लिए 7 दिवसीय वैश्विक सेल की घोषणा की है. जेट एयरवेज 'हैप्पी फस्टिव सीजन' (Jet Airways Happy Diwali festive season offer) के मौके पर यात्रियों को अपने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर 30 फीसदी की छूट दे रही है. इस ऑफर की बुकिंग की अवधि 30 अक्टूबर को शुरू हो गई है, जो 5 नवंबर 2018 को खत्म हो जाएगी. यह ऑफर जेट एयरवेज के घरेलू और इंटरनेशनल उड़ानों पर लागू होगा. जेट एयरवेज की वेबसाइट या मोबाइल ऐप के माध्यम से आप सीधे टिकट बुक कर सकते हैं.

 

बुकिंग के बाद टिकटों को 24 घंटे के भीतर रद्द किया जा सकता है. अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों की यात्रा के लिए यात्रा 30 अक्टूबर 2018 को या उसके बाद शुरू होगी. लेकिन मैनचेस्टर के लिए जेट एयरवेज की साइट के अनुसार यात्रा 5 नवंबर 2018 को या उसके बाद शुरू होगी. भारत के भीतर उड़ानों पर टिकट 14 नवंबर 2018 को या उसके बाद यात्रा के प्रस्थान से कम से कम 15 दिन पहले खरीदे जाने चाहिए.

घाटा झेल रही है जेट जेट एयरवेज़

देश की बड़ी एयरलाइन कंपनी जेट एयरवेज (इंडिया) लिमिटेड संघर्ष के दौर से गुजर रही है. कंपनी के लिए पूंजी जुटाने के संघर्ष ने संस्थापक नरेश गोयल को एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के दरवाजे पर ला खड़ा किया है. यही नहीं गोयल ने इस इसको लेकर रतन टाटा से भी संपर्क किया है. जेट एयरवेज में 51% की हिस्सेदारी रखने वाले गोयल ने पिछले पखवाड़े में टाटा से बात की है. हालांकि ख़बरों के मुताबिक विमानन क्षेत्र में किसी भी निवेश से अंबानी ने इंकार कर दिया है.

 

बिजनेस स्टैंडर्ड के अनुसार जेट एयरवेज के चेयरमैन नरेश गोयल नकदी संकट झेल रही अपनी विमानन कंपनी के लिए निवेशक तलाशने के क्रम में पिछले सप्ताह लंदन में टाटा समूह के वरिष्ठ प्रतिनिधियों से मिले. जबकि टाटा संस के चेरयमैन एन चंद्रशेखरन और समूह के मुख्य वित्तीय अधिकारी सौरभ अग्रवाल ने टाटा समूह की ओर से बैठक में प्रतिनिधित्व किया.

ये कभी अकेले दम पर खड़ा किया Jet Airways, अब अंबानी और टाटा के लगाने पड़ रहे हैं चक्कर 

First published: 1 November 2018, 12:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी