Home » बिज़नेस » Jet Airways Go Air And Spice Jet Roll Out News Offer with Cheaper Prices for Summer Vacations
 

ये एयरलाइंस दे रही हैं सस्ते में हवाई सफर करने का मौका, गर्मी की छुट्टियों में भर सकेंगे उड़ान

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 February 2019, 16:11 IST

गर्मी की छुट्टियों में हर किसी का मन घूमने-फिरने का होता है, ऐसे में हवाई सफर का मौका मिले तो फिर सोने पर सुहागा वाली बात होगी. इस बार आपको गर्मी की छुट्टियों में हवाई सफर करने का मौका मिल रहा है. ये मौका दे रही हैं देश की प्रमुख तीन एयरलाइंस कंपनियां. जो आपको गर्मी की छुट्टियों में सस्ते दरों पर हवाई सफर कराने के मौका दे रही हैं. दरअसल, जेट एयरवेज, गो एयर और स्पाइस जेट ने गर्मी की छुट्टियों के इस ऑफर की शुरुआत की है. जो यात्रियों को बहुत कम पैसों में घरेलू रूट्स पर हवाई सफर कराएगा.

ये है Go Air का शानदार ऑफर

Go Air को लो कॉस्ट एयरलाइंस के रूप में जाना जाता है. गो एयर अपने घरेलू रूट्स पर मात्र 1799 रुपये में सफर करा रही है. इसके साथ ही कंपनी ने अंतरराष्ट्रीय उड़ान के ऑफर की शुरुआत 5099 रुपये से की है. यात्री इस ऑफर के अंतर्गत 24 फरवरी से 26 फरवरी के बीच टिकट बुक करा सकते हैं. इस दौरान बुक की गई टिकटों पर यात्री 25 मार्च से लेकर के 31 दिसंबर के बीच यात्रा कर सकेंगे. बता दें कि गो एयर ने घरेलू रूट पर अधिकतम किराया 6999 रुपये और अंतरराष्ट्रीय रूट पर 9799 रुपये रखा है.

जेट एयरवेज 1899 में करा रही है सफर

इसी के साथ जेट एयरवेज ने भी 1899 रुपये में शानदार ऑफर शुरु किया है. जेट एयरवेज घरेलू और अंतरराष्ट्रीय रूट्स पर 50 फीसदी छूट के साथ टिकट बुक करने की सुविधा दे रहा है. हालांकि यह ऑफर आज यानि 25 फरवरी तक ही है. इस ऑफर के अंतर्गत बुक कराए गए टिकट पर 1 मार्च से यात्री की जा सकेगी. हालांकि यह बुकिंग कंपनी की वेबसाइट के जरिए होनी चाहिए.

स्पाइसजेट ने शुरू की 12 नई उड़ान

इस्पाइसजेट ने भी घोषणा की है कि कंपनी 12 नए रूट्स पर सीधी उड़ान शुरू कर रही है. यह उड़ान 31 मार्च से शुरू होंगी. जो भोपाल-सूरत, गोरखपुर-मुंबई, भोपाल-मुंबई, भोपाल-दिल्ली और जयपुर-धर्मशाला सेक्टर शामिल हैं. भोपाल-मुंबई के लिए 2499 रुपये और भोपाल-दिल्ली के लिए 3299 में यात्री टिकट बुक कर सकते हैं. साथ ही भोपाल-सूरत रूट्स पर 3457 में टिकट बुक कराया जा सकता है. वहीं गोरखपुर-मुंबई रूट्स पर 4399 रुपये खर्च कर हवाई यात्री की जा सकती है.

पेट्रोल-डीजल की कीमतों भारी बढ़ोतरी, जानिए आज क्या है तेल का रेट

First published: 25 February 2019, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी