Home » बिज़नेस » Jet Airways Goair AirAsia India Offer on Flight Tickets Under Rs 1000
 

मात्र 967 रुपये में करें हवाई सफर, ये Airlines दे रही हैं शानदार ऑफर

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 May 2018, 13:14 IST

अगर आप गर्मी की छुट्टियों में कहीं घूमने जाने का मन बना रहे हैं, लेकिन ट्रेन की लेटलतीफी की वजह से यात्रा को कैंसिल करना चाहते हैं तो चिंता की कोई बात नहीं, क्योंकि अब आप हवाई जहाज से भी अपनी पसंदीदार जगह पर जा सकते हैं. इसके लिए आपको ज्यादा पैसे खर्च करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी. क्योंकि देश की कई एयरलाइंस हवाई जहाज के किराए में भारी छूट दे रही हैं.

गोएयर. जेट एयरवेज और एयरएशिया एयरलाइंस हवाई किराए में भारी छूट के साथ कई ऑफर दे रही हैं. आप इन ऑफर्स का लाभ संबंधित एयरलाइंस की वेबसाइट से टिकट बुक करा के उठा सकते हैं. हालांकि एयरलाइंस के ये ऑफर सीमित समय और कुछ चुनिंदा रूट्स पर ही आपको मिलेंगे. गोएयर मात्र 1892 रुपये में हवाई सफर करा रही है.

वहीं एयरएशिया की घरेलू उड़ान टिकट की शुरुआती कीमत मात्र 1399 रुपये है. वहीं एयरएशिया से विदेश के लिए मात्र 3999 रुपये में उड़ान भरी जा सकती है. हालांकि ये ऑफर आपको चुनिंदा रूट्स पर ही मिलेंगे. वहीं जेट एयरवेज यूडीएएन स्कीम के तहत आपको मात्र 967 रुपये में घरेलू उड़ान का टिकट मुहैया करा रही है.

ये है GoAir का ऑफर

गोएयर सीमित समय के लिए 1892 रुपये में हवाई यात्रा का ऑफर दे रही है. एयरलाइंस की वेबसाइट के मुताबिक गोवा से बेंगलुरु की एक तरफ की यात्रा मात्र 1892 रुपये में की जा सकती है. वहीं हैदराबाद से अहमदाबाद की हवाई यात्रा के लिए आपको 2169 रुपये चुकाने होंगे. वहीं मुंबई से नागपुर की हवाई यात्रा मात्र 2417 रुपये खर्च कर की जा सकती है. एयरलाइंस की वेबसाइट के मुताबिक इस ऑफर को 'लॉ फेयर वेड्सनैसडे' कहा गया है. सभी किराया 15 जून 2018 तक लागू है.

JetAirways डिस्काउंट ऑफर

यूडीएएन योजना के अंतर्गत जेटएयरवेज से चुनिंदा एयर रूट्स पर मात्र 967 रुपये में हवाई यात्रा की जा सकती है. मंगलवार को जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में इस योजना के बारे में बताया गया है. देश की दूसरी सबसे बड़ी प्राइवेट एयरलाइंस ने 'उड़े देश का आम नागरिक' (UDAN) स्कीम की घोषणा की है. बता दें कि जेटएयरवेज वर्तमान में देशभर में 325 रूट्स पर अपनी हवाई सेवाएं देती है. जिनमें लखनऊ-इलाहाबाद-पटना रूट्स पर सप्ताह में तीन बार उड़ान सेवाएं हैं. वहीं नई दिल्ली-नासिक, नागपुर-इलाहाबाद-इंदौर और लखनऊ-बरेली-दिल्ली मार्गों पर भी जेटएयरवेज उड़ान सेवा देती है.

 

ये है AirAsia का ऑफर

AirAsia ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर हवाई किराए में छूट की जानकारी दी है. इस जानकारी के मुताबिक AirAsia अपनी घरेलू उड़ान के लिए 1399 रुपये प्रति यात्री किराया वसूल रही है. जिसे 'मिड समस सेल' नाम दिया गया है. इस सेल के अंतर्गत आप भुवनेश्वर, रांची, सूरत, जयपुर और पुणे जैसे देश के शहरों से उड़ान भर सकते हैं. इस ऑफर के तहत बुक कराए गए टिकटों पर 14 मई, 2018 से 31 अगस्त, 2018 तक हवाई सफर किया जा सकता है.

इसके साथ ही AirAsia कुछ चुनिंदा विदेशी रूट्स पर 3999 रुपये में हवाई सफर करा रहा है. जिसमें कुआलालंपुर, बैंकॉक, बाली की हवाई यात्रा की जा सकती है. आप इस ऑफर के तहत 1 सितंबर, 2018 से हवाई यात्रा कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- नोटबंदी ने दिया बाबा रामदेव को झटका, आचार्य बालकृष्ण का बड़ा बयान

First published: 20 May 2018, 13:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी