Home » बिज़नेस » Jet Airways offers up to 50% discount on domestic, international flight tickets
 

संकट से जूझ रही रही जेट एयरवेज घरेलू और इंटरनेशनल उड़ानों पर पेश किया धमाकेदार ऑफर

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 February 2019, 14:35 IST

 

संकट से जूझ रही एयरलाइन जेट एयरवेज ने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ान टिकटों पर 50% तक की छूट के साथ नया ऑफर पेश किया है. जेट एयरवेज की बुकिंग 'लव-ए-फेयर सेल' आज से शुरू हुई और 25 फरवरी 2019 को समाप्त चलेगी. जेट एयरवेज ने अपनी वेबसाइट पर इसका उल्लेख किया है. एयरलाइन की वेबसाइट के अनुसार, "जेट एयरवेज द्वारा संचालित अंतरराष्ट्रीय नेटवर्क में भारत के भीतर और भारत से बाहर चुनिंदा उड़ानों पर प्रीमियर और इकॉनमी में बेस किराया पर 50% तक की छूट लागू है."

जेट एयरवेज की पेशकश देश के नागरिक उड्डयन क्षेत्र में तीव्र प्रतिस्पर्धा के बीच है. जेट एयरवेज की नवीनतम पेशकश वन-वे और रिटर्न यात्रा पर लागू है. अंतर्राष्ट्रीय मार्गों पर जेट एयरवेज का यह डिस्काउंट ऑफर 21 फरवरी 2019 को या उसके बाद यात्रा के लिए लागू है. जेट एयरवेज ने इस बिक्री में दी जाने वाली सीटों की संख्या का खुलासा नहीं किया है.

भारत के भीतर उड़ानों पर प्रीमियर के लिए 1 मार्च 2019 को या उसके बाद की यात्रा के लिए न्यूनतम 8 दिन पहले प्रस्थान के लिए टिकट खरीदे जाने आवशयक हैं. भारत के भीतर उड़ानों में अर्थव्यवस्था में यात्रा के लिए टिकटों को न्यूनतम 15 दिन पहले खरीदा जाना चाहिए. जेट एयरवेज की छूट केवल चुनिंदा बुकिंग वर्गों पर लागू है.

बहुचर्चित रत्नागिरी रिफाइनरी प्रोजेक्ट स्थानांतरित हो सकता है रायगढ़, शिवसेना कर रही थी विरोध

जेट एयरवेज लंदन और सिंगापुर सहित अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों के लिए भी उड़ान भरता है. 2000 के दशक के मध्य में बजट वाहकों के लिए बाजर में मुश्किलें खड़ी हो गई थी. जेट ईंधन पर 30 प्रतिशत टैक्स ने खर्चे और और बढ़ा दिया. ब्लूमबर्ग की गणना बताती है कि एयरलाइन के पास पिछले साल के अंत में लगभग 3.55 अरब रुपये नकद थे.

First published: 21 February 2019, 14:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी