Home » बिज़नेस » Jio Fiber plan Launched know about plans
 

Jio Fiber plan हुए लांच, Free कालिंग और 1GBPS इंटरनेट स्पीड के साथ मिलेंगे ये फायदे

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 September 2019, 20:59 IST

रिलायंस जियो ने आज अपनी फाइबर के फैक का ऐलान कर दिया है. रिलायंस जियो के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी ने जियो फाइबर लेने वाले ग्राहकों के लिए वेलकम ऑफर के तहत कई तोहफो का ऐलान किया है. कंपनी ने इसकी जानकारी पहले ही दे दी थी कि जियो के सभी प्लान 700 रुपये से 10000 के होंगे. कंपनी ने दावा किया है कि अब तक 1600 शहरों से 15 मिलियन लोगों ने Reliance Jio Fiber के लिए रजिस्टर किया है.

कंपनी ने जो डाटा प्लान लांच किया है उसके मुताबिक जियो के सभी प्लान प्रीपेड है. कंपनी ने आगे आने वाले दिनों में पोस्टपेड प्लान भी लांच करने का ऐलान किया है.

699 रुपए की कीमत से शुरू होने वाला प्लान ब्रॉन्ज प्लान है. इस प्लान में 100gb+5gb एक्सट्रा डेटा मिलेगा. इस प्लान में आपको 100Mbps तक की स्पीड मिलेगी. इसके अलावा इस प्लान में आपको देशभर में फ्री वॉइस कॉलिंग, TV वीडियो कॉलिंग, गेमिंग सपोर्ट वगैरह जैसी सुविधाएं भी मिलेगी. इसके बाद जियो ने 849 रुपए की कीमत का सिल्वर प्लान दिया है जिसमें ब्रॉन्ज प्लान के जैसी ही सुविधाएं मिलेंगी.

जियो फाइबर ने सबसे मंहगा प्लान टाइटेनियम है इस प्लान में आपको 1 Gbps की स्पीड और 5000 gb अनलिमिटेड डेटा मिलेगा. इस प्लान में आपको फ्री वॉइस कॉलिंग, TV वीडियो कॉलिंग और कॉन्फ्रेंसिंग, होम नेटवर्किंग और डिवाइस सिक्योरिटी जैसी सुविधा तो मिलेगी ही, साथ ही VR एक्सपीरियंस और प्रीमियम कंटेंट सर्विस सपोर्ट भी मिलेगा. इस प्लान के लिए आपको 8499 रुपए देनें होंगे.

First published: 5 September 2019, 20:59 IST
 
अगली कहानी