Home » बिज़नेस » Jio Giga Fiber will be Registration tomorrow 15 august
 

Jio गीगा फाइबर का कल होगा रजिस्ट्रेशन, इस तरह करें फ्री में रजिस्ट्रेशन

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 August 2018, 13:51 IST

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कंपनी की 41वीं सालाना बैठक (AGM) में JIO गीगा फाइबर लॉन्च करने का ऐलान किया था. देश के 1100 शहरों में हाईस्पीड JIO गीगा फाइबर ब्रॉडबैंड सेवा लॉन्च होगी, अंबनी ने कंपनी की 41वीं सालाना बैठक में कहा कि देश में ब्रॉडबैंड के हालात बेहद खराब हैं. इसको देखते हुए कंपनी फाइबर आधारित जियो गीगा ब्रॉडबैंड सेवा शुरू करने जा रही है. इस सुविधा को लेने के लिए आपको कल से रजिस्ट्रेशन कराने होंगे.

इस ब्रॉडबैंड सेवा के जरिए उपभोक्ता 1GBPS की तेज इंटरनेट हाईस्पीड का आनंद ले सकेंगे. यह सेवा देश के 1100 शहरों में शुरू की जाएगी. बाद में पूरे देश में इसका विस्तार किया जाएगा. अगर इसके प्लान की बात करें तो गीगा फाइबर के वर्तमान प्लान में ग्राहकों को 90 दिनों के लिए 100MBPS की इंटरनेट स्पीड वाला कनेक्शन मिल रहा है.

इस प्लान में हर महीने आपको 100GB डाटा मिलेगा, इसका रजिस्ट्रेशन करने के लिए सबसे पहले आपको जियो की ऑफीशियल साइट jio.com पर जाना होगा. इसके बाद आपको जिओ गीगा फाइबर के रजिस्ट्रेशन के लिए दिख रहे रजिस्ट्रेशन बॉक्स पर क्लिक करें, इसके बाद आपको इसमें आप को अपनी पर्सनल डिटेल्स भरनी होंगी. इसके बाद आपको कंपनी खुद कॉन्टेक्ट करेगी.

ये भी पढ़ें: 1947 में थी महज इतनी कीमत, आज़ादी के 71 साल बाद इतनी बढ़ गई कीमतें

First published: 14 August 2018, 13:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी