Home » बिज़नेस » Jio GigaFiber price leak, you have to pay 600 rs for base plan
 

Jio GigaFiber की कीमत हो गई लीक, स्पीड इतनी कि पलक झपकते ही डाउनलोड होगा वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 June 2019, 14:11 IST

Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड सर्विस की टेस्टिंग भारत में 100 से भी ज्यादा शहरों में की जा रही है. जियो गीगाफाइबर फाइबर ऑप्टिक नेटवर्क पर चलेगा, इस वजह से इसमें स्टेबल और फास्ट इंटरनेट मिलेगा. खबर आ रही है कि इसके लॉन्च होने से पहले ही इसकी कीमत लीक हो गई है.

भारत में जियो गीगाफाइबर का बहुत बेसब्री से इंतजार हो रहा है. जियो गीगाफाइबर जियो की ब्रॉडबैंड सेवा है. कंपनी ने पिछले साल एनुअल जनरल मीटिंग में इसका ऐलान किया था. इसके बाद से लेकर अब तक यह टेस्टिंग में ही है. 100 से ज्यादा शहरों में इसकी टेस्टिंग की जा रही है.

खबरें वायरल हो रही हैं कि जियो के बेस प्लान में 50Mbps की स्पीड मिलेगी. खबरें मिल रही हैं कि इसे 600 रुपये प्रति महीने की दर से उपलब्ध कराया जाएगा. जबकि 100Mbps स्पीड वाले प्लान की कीमत प्रति महीने 1,000 रुपये होगी. हालांकि कंपनी ने अभी तक कीमतों की कोई पुष्टि नहीं की है.

हालांकि जियो की सेवा होने की वजह से इसकी कीमत काफी कम होने की उम्मीद है. हर थोड़े दिन में इसकी कीमत को लेकर खबरें सामने आती रहती हैं. लेकिन हर बार यह अफवाह साबित होती रही है. टेलीकॉम सेक्टर की दुनिया में कदम रखते ही जियो ने भारत में मोबाइल इंटरनेट के पूरे ईकोसिस्टम को बदलकर रख दिया. अब ब्रॉडबैंड की दुनिया में भी जियो से ऐसे ही जादू की उम्मीद है.

कुछ दिनों पहले एक और खबर सामने आई थी कि ब्रॉडबैंड के साथ ही जियो की तरफ से होमटीवी और लैंडलाइन कनेक्शन फ्री दिया जा सकता है. बता दें कि कंपनी इसी साल जुलाई महीने में अपनी AGM की मीटिंग करने वाली है. माना जा रहा है कि इस मीटिंग में ही जियो गीगाफाइबर की कीमतों का ऐलान होगा और इसकी कमर्शियल लॉन्चिंग भी होगी. कंपनी 50Mbps और 100Mbps की स्पीड वाले प्लान्स की लॉन्चिंग एक साथ कर सकती है.

Video: योगी के मंत्री की बेशर्मी, सरकारी कर्मचारी से बंधवाए जूते, खुद को बताया भगवान राम

बिहार: तेजस्वी यादव हुए लापता, जो ढूंढ़कर लाएगा उसे मिलेगा इतने रुपये का इनाम

First published: 22 June 2019, 14:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी