Home » बिज़नेस » Jio GigaFiber Registrations Open Online on jio Official site
 

Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड के रजिस्ट्रेशन आज से शुरू, ये है प्रोसेस और कीमत

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 August 2018, 11:51 IST

जियो गिगाफाइबर हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड के लिए रजिस्ट्रेशन शुरु हो गए हैं. इसके लिए आपको पहले मॉय जियो ऐप या Jio.com पर जाकर रजिस्ट्रेशन कराना होगा. इसमें ग्राहकों को 1 जीबीपीएस तक की डाउनलोड स्पीड मिलेगी. गौरतलब है कि आरआईएल के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने पिछले महीने कहा था कि देश भर में 1,100 शहरों में जियो गिगाफाइबर लॉन्च किया जाएगा. कंपनी के अनुसार, पिछले महीने जियो गिगाफाइबर की घोषणा की गई थी.

इस तरह करें Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड का रजिस्ट्रेशन

आपको जियो की ऑफीशियल साइट jio.com पर जाना होगा. इसके बाद आपको जिओ गीगा फाइबर के रजिस्ट्रेशन के लिए दिख रहे रजिस्ट्रेशन बॉक्स पर क्लिक करें, इसके बाद आपको इसमें आप को अपनी पर्सनल डिटेल्स भरनी होंगी. अगले पेज पर, अपना नाम और फोन नंबर दर्ज करें, और जेनरेट ओटीपी बटन दबाएं. अापके दिए गए नंबर पर ओटीपी आएगा और ओटीपी दर्ज करें और इलाके के प्रकार (सोसायटी, टाउनशिप, डेवलपर, आदि) का चयन करें और सबमिट पर क्लिक करें.

इसके बाद आपको कंपनी खुद कॉन्टेक्ट करेगी. जिस शहर से सबसे ज्यादा रजिस्ट्रेशन होंगे वहां पर कंपनी Jio GigaFiber की सुविधा पहले शुरु करेगी.जियो गीगा फाइबर कनेक्शन लेने के लिए 4,500 रुपये (रिफंडेबल) का भुगतान करना होगा.

ये भी पढे़ं: Jio Phone 2 Booking: जियो फोन-2 की बिक्री 15 अगस्त से, जानें कहां और कैसे करें बुक

First published: 15 August 2018, 10:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी