Home » बिज़नेस » Jio Happy New Year Offer: Reliance launch 100% cashback offer on 399 recharge
 

Jio ने लांच किया धमाकेदार 'हैप्पी न्यू ईयर ऑफर', मुफ्त कराएं 399 का रिचार्ज, 31 जनवरी तक मौका

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 December 2018, 19:38 IST

रिलायंस Jio ने अपने यूजर्स को बड़ी खुशखबरी दी है. जियो 4G लांच कर टेलीकाॅम सेक्टर में तहलका मचाने के बाद रिलायंस ने जियो ग्राहकों के लिए नए साल पर धमाकेदार ऑफर पेश किया है. Jio Happy New Year के नाम से इस शानदार ऑफर की घोषणा शुक्रवार को यानि आज की गई है. इस ऑफर के तहत जियो यूजर्स को 100 फीसदी कैशबैक का फायदा मिलेगा. Jio यूजर्स को कैशबैक AJIO कूपन के रूप में मिलेंगे. रिलायंस कंपनी 399 रुपये के रिचार्ज प्लान पर यह कैशबैक दे रही है यानि आपके पास रिचार्ज के पूरे पैसे वापस कर दिए जाएंगे और इसका लाभ आप मुफ्त उठा पाएंगे.

ऑफर के लिए 399 रुपये का रिचार्ज कराना पड़ेगा

Jio Happy New Year ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को अपने जियो नंबर पर 399 रुपए का रिचार्ज कराना पड़ेगा. इसके बाद जियो एप में कूपन के 399 रुपये क्रेडिट(वापस) हो जाएंगे और जियो यूजर्स इसका लाभ AJIO एप या फिर जियो के साइट से कम से कम एक हजार रुपये की खरीददारी के बाद उठा सकेंगे. 

ये भी पढ़ें- आधार कार्ड को लेकर UIDAI ने दी ये सुविधा, आम लोगों को मिलेगी बड़ी राहत

31 जनवरी 2019 ऑफर की आखिरी तारीख

Jio Happy New Year Offer पुराने और नए दोनों तरह के जियो यूजर्स के लिए उपलब्ध हैं. इस ऑफर का लाभ 31 जनवरी 2019 तक उठाया जा सकता है. जबकि ग्राहक इस कूपन का फायदा 15 मार्च 2019 तक उठा सकते हैं.

 

AJIO की खासियत

AJIO मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस का फैशन बेस्ड ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म है, जिसकी शुरुआत 2016 में हुई थी. AJIO से ऑनलाइन शॉपिंग की जा सकती है, मुकेश अंबानी ने हैप्पी न्यू ईयर ऑफर लांच कर एक तरफ यूजर्स को बड़ी सौगात दी है तो दूसरी तरफ AJIO से ऑनलाइन शॉपिंग के लिए ग्राहकों का ध्यान आकर्षित किया है.

First published: 28 December 2018, 19:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी