Home » बिज़नेस » Jio Prime offer last date extended till 15 April 2017, Reliance giving Summer Surprise offer to prime subscribers as Shagun
 

Jio Prime लेने वाले यूजर्स को Reliance ने दिया 'शगुन'

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 April 2017, 19:04 IST

आखिरकार पिछले दिनों सामने आई खबर सही साबित हुई और 31 मार्च खत्म होने से पहले ही Reliance Jio Prime सब्सक्रिप्शन की अंतिम तिथि को 15 अप्रैल 2017 के लिए बढ़ा दिया गया. इसके साथ ही Reliance ने ग्राहकों के उत्साह को देखते और उनका आभार जताते हुए Summer Surprise ऑफर भी पेश किया.

Reliance Jio Prime सब्सक्रिप्शन की समापन तिथि 31 मार्च 2017 की रात को ही कंपनी ने इसके यूजर्स के लिए 99 रुपये देकर 1 साल के लिए इस सदस्यता को लेने की अवधि को 15 दिनों के लिए बढ़ा दिया.

Reliance द्वारा जारी पत्र के मुताबिक कंपनी के Jio Prime से 7.20 करोड़ लोग जुड़ चुके हैं और बाकी के जुड़ने का सिलसिला भी जारी है. लेकिन तमाम वजहों से कुछ यूजर्स Prime मेंबरशिप नहीं ले सके थे, जिसके लिए कंपनी ने इसकी तारीख को 15 अप्रैल तक बढ़ा दिया.

रिलायंस इंडस्ट्रीज के मुखिया मुकेश अंबानी द्वारा इस संबंध में जारी एक आभार संदेश में लिखा गया कि यह एक ऐतिहासिक कदम था कि एक साथ इतनी भारी संख्या में लोगों ने मुफ्त से पेड (सशुल्क) सेवा को हाथोंहाथ लिया. इस प्रक्रिया के दौरान अंतिम दिनों में देशभर तमाम जगह लोगों की लंबी लाइनें भी लगीं.

चूंकि Reliance Jio का मुफ्त ऑफर बंद हो रहा था और Prime के लिए सब्सक्राइब कराना था और लोगों को थोड़े और वक्त की दरकार थी, इसलिए हमनें तारीख बढ़ा दी.

 

ऐसे यूजर्स जो किन्हीं कारणों के चलते 31 मार्च 2017 तक 99 रुपये देकर Jio Prime नहीं ले सके उन्हें 15 अप्रैल तक की मोहलत दी गई है. इसके बाद या तो उन्हें उस वक्त मौजूद प्लान लेने होंगे या फिर सेवाएं बंद करनी होंगी.

लेकिन अब जो Jio यूजर्स फ्री से पेड को चुन रहे हैं उनके लिए हम इस मौके पर 'शगुन' के तौर पर Jio Summer Surprise ऑफर देकर उनका आभार जता रहे हैं.

जो भी यूजर्स 15 अप्रैल 2017 तक 99 रुपये देकर Jio Prime मेंबरशिप लेंगे और 303 या इससे ज्यादा का कोई भी प्लान लेंगे, उन्हें शुरुआती तीन माह (जून 2017 तक) की सेवाएं कॉम्प्लीमेंट्री आधार पर मिलेंगी. ऐसे सभी यूजर्स के पेड टैरिफ केवल इस कॉम्प्लीमेंट्री सेवा के खत्म होने के बाद जुलाई से ही चालू होंगे.

इस सेवा के दौरान Jio यूजर्स MyJio App के जरिये कंपनी की पूर्णतया डिजिटल, सेल्फ सर्विस प्रॉसेस जैसे रिचार्ज कराने या आगे के रिचार्ज कराने के लिए डिजिटल पेमेंट करने के तरीकों से भी अच्छी तरह रूबरू हो सकेंगे.

Jio Prime मेंबर्स के लिए आगे आने वाले तमाम सरप्राइजों में Jio Summer Surprise एक शुरुआत भर है. वहीं, जिन यूजर्स ने Jio Prime मेंबरशिप ले ली है, उनके कनेक्शन पर पहले से ही यह Summer Surprise ऑफर शुरू हो चुका है.

क्या है Summer Surprise Offer
इस ऑफर के तहत यूजर्स को अगले तीन माह तक यानी 30 जून 2017 तक मुफ्त 4G डाटा मिलता रहेगा. इसके अलावा हैप्पी न्यू ईयर ऑफर की ही तरह मुफ्त अनलिमिटेड कॉलिंग, एसएमएस, ऐप्स सब्सक्रिप्शन, रोमिंग और रोजाना 1GB 4G (FUP) मिलता रहेगा.

First published: 1 April 2017, 13:41 IST
 
अगली कहानी