Home » बिज़नेस » Jobs 2019: Millionaire looks for assistant, $ 52000 is salary
 

यहां निकली है असिस्टेंट की वैकेंसी, 35 लाख रुपये है सैलरी, होना चाहिए कंप्यूटर-नॉलेज

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 April 2019, 18:14 IST

हमारे देश में करोड़ों युवाओं को रोजगार की तलाश रहती है और बेरोजगारी सबसे बड़ी समस्या है. अगर ऐसे में किसी को 35 लाख प्रतिमाह की सैलरी पर जॉब-ऑफर किया जाए तो यह एक सपने की तरह ही होगा. लेकिन एक अरबपति को अपने लिए पर्सनल असिस्टेंट यानि सहायक की तलाश है जो हर समय उनके साथ रह सके. 26 साल के एक अरबपति ने सोशल मीडिया पर नौकरी के लिए विज्ञापन निकाला है. इस ऑस्ट्रेलियाई अरबपति शख्स का नाम है मैथ्यू लेपरे. लेपरे इसके लिए वह 52 हजार डॉलर (करीब 35 लाख रुपये) प्रतिमाह तक देने के लिए तैयार हैं. इसके अलावा ट्रैवलिंग, रहने, खाने-पीने और इंश्योरेंस की सुविधा कंपनी की तरफ से दी जाएगी.

हजारों लोगों ने किया अप्लाई

35 लाख प्रतिमाह की सैलरी वाली इस हाई-प्रोफाइल जॉब के लिए 40 हजार से ज्यादा लोगों ने किया आवेदन किया है. मैथ्यू लेपरे का ई-कॉमर्स बिजनस है और उनकी चार कंपनियां हैं. इस बिजनस से उन्हें प्रत्येक सप्ताह 85,764 डॉलर (करीब 59.3 लाख रुपये) की कमाई हो जाती है. मैथ्यू ने सोशल मीडिया पर इस जॉब को ''The coolest job in the world'' टैग के साथ शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

योग्यता

उम्मीदवार को कंप्यूटर अच्छे से चलाना आता हो. साथ ही वह सोशल मीडिया में भी एक्सपर्ट होना चाहिए. ऑर्गनाइज होने के साथ ही वह नया सीखने के लिए इच्छुक और महत्त्वाकांक्षी हो. आवेदक को यह भी पता होना चाहिए कि लेपरे क्या करते हैं.

First published: 11 April 2019, 18:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी