Home » बिज़नेस » Kishore Biyani’s Future Group soon start delivering milk at your doorstep
 

अब घर बैठे फोन पर ऑर्डर कर सकेंगे दूध और ब्रेड, मॉर्निंग में होगी डिलीवरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 June 2018, 10:03 IST

फ्यूचर ग्रुप अब सुबह-सुबह, घर-घर दूध पहुंचाने की तैयारी में है. जी हां किशोर बियानी की नेतृत्व वाली की यह कंपनी जल्द ही दूध, अंडे और ब्रेड हर सुबह आपके दरवाजे पर पहुंचाएगी. भारत की सबसे बड़ी खुदरा विक्रेता कंपनी इज़ी डे, नीलगिरी और हेरिटेज ब्रांड के तहत किशोर बियानी की फ्यूचर ग्रुप लगभग 1,000 आउटलेट के थ्रू सुबह-सुबह घरों में सीधे दूध देने की तैयारी कर रहे हैं. यह सेवा मेट्रो शहरों में अगले दो हफ्तो में लांच की जाएगी. इसके बाद बाद में इसका बढ़ाया जाएगा.

ये भी पढ़ें-खुशखबरी : अब घर बैठे WhatsApp से अॉपरेट कर पाएंगे आप अपना बैंक खाता

इसके अलावा कुछ महीनों बाद इसमें फल, सब्जियां और किराने जैसी अन्य आवश्यक वस्तुओं को भी शामिल किया जाएगा. इस सेवा का लाभ उठाने के लिए ग्राहक मोबाइल ऐप के जरिए ऑर्डर प्लेस सकते हैं. बता दें कि इज़ीडे और दूसरे आउटलेट आइटम को आउटलेट के 2-3 किलोमीटर सर्कल के भीतर वितरित करेंगे. 

बते दें कि अभी कुछ ही महीने पहले किशोर बियानी ने इसके संकेत दिए थे कि वे कुछ नया करने के बारे में प्लान कर रहे हैं, जिसके अब उन्होने ये फैसला लिया है. उन्होंने कहा था, क्योंकि हम आगे के बारे में सोचते है, इसलिए संभावना है कि हमारे साथ कुछ बडी़ कंपनियां जैसे कुछ बड़े रिटेल कंपनियां, प्रौद्योगिकी कंपनियां और सामरिक निवेशकों में शामिल कंपनियां साथ आ सकती हैं.

ये भी पढ़ें-भारत की ये दो एयरलाइन कंपनियां करवा रही है मात्र 1299 रुपये में हवाई सफर

First published: 7 June 2018, 10:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी