Home » बिज़नेस » Lake Como Italy Where Businessman Mukesh Ambani’s Daughter Isha Ambani’s Engagement With Anand Piramal
 

इस खूबसूरत झील के किनारे हुई मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 September 2018, 12:23 IST

दुनिया के सबसे अमीर लोगों में शुमार बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर में इन दिनों जश्न का माहौल है. क्योंकि उनकी लड़ली बेटी ईशा अंबानी ने आनंद पीरामल के साथ सगाई की है. सगाई का जश्न इनदिनों इटली की खूबसूरत झील लेक कोमो के किनारे मनाया जा रहा है. बता दें कि इसी झील के किनारे ईशा अंबानी की सगाई भी हुई है. सगाई का ये जश्न 21 सितंबर को शुरु हुआ है और 23 सितंबर को इस जश्न का आखिरी दिन है.

ईशा अंबानी की सगाई में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के की सेलिब्रिटी भी इनदिनों इटली में मौजूद हैं.जिनमें प्रियंका चोपड़ा और उनके मंगेतर निक जोनास, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर, करण जौहर और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी शामिल हैं.

दुनिया की सबसे खूबसूरत लेक कोमो को सेलेब्रिटी और बिजनेसमैन्स के लिए स्वर्ग माना जाता है. इसीलिए दुनियाभर के अमीर लोग यहां इस झील के किनारे शादी करने के लिए आते हैं. ये झील इतनी सुंदर है कि एक बार अगर कोई इसे देख ले तो यहां से वापस ना जाए. वैसे ये जगह हॉलीवुड सेलिब्रिटीज की पसंदीदा जगह में शुमार की जाती है. लेकिन अब बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस खूबसूरत झील के प्रति आकर्षित हो रहे हैं.

बता दें कि लेक कोमो इटली की तीसरी सबसे बड़ी और बहुत खूबसूरत लेक है. लोगों को प्रकृति की सुंदरता से रूबरू कराती ये लेक ऐलप्स की पहाड़ियों की तलहटी में स्थित है. लेक कोमो इटली की तीसरा सबसे बड़ी झील है, जो 146 स्क्वेयर किलोमीटर में फैली हुई है. यह लेक करीब 1,300 फुट गहरी है, जो इसे यूरोप की सबसे गहरी लेक में से एक बनाता है.

इल झील के चारों तरफ हरियाली, बर्फ से ढकी खूबसूरत पहाड़ियां और रंग-बिरंगे फूलों की भरमार है. इटली के लेक कोमो स्थित विला डेल बालबियानेलो में दुनिया के कई वीआईपीज और फेमस स्पोर्ट्स प्लेयर्स की शादी हो चुकी हैं. लेक कोमो का नाम हाल ही में उस समय भी खूब चर्चा में आया, जब हॉट बॉलीवुड कपल दीपिका और रणवीर की होने वाली शादी को लेकर इसी बेडिंग वेन्यू की चर्चाएं हो रही थीं.

ये भी पढ़ें- ईशा अंबानी की सगाई में शामिल होने इटली पहुंचे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, देखें शानदार तस्वीरें

First published: 22 September 2018, 12:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी