Home » बिज़नेस » Letter to Mehul Choksi's own staff, said- no mistake, but can not pay salaries
 

मेहुल चोकसी का अपने कर्मचारियों को पत्र, कहा- कोई गलती नहीं की, लेकिन सैलरी नहीं दे सकता

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 February 2018, 12:18 IST

पंजाब नैशनल बैंक में हुए 11,300 करोड़ रुपए के घोटाले के आरोपियों में से एक मेहुल चोकसी ने अपने कर्मचारियों को एक पत्र लिखा है. जिसे उनके वकील ने जारी किया है. पत्र में मेहुल चोकसी ने कहा है कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया और उन्हें उम्मीद है कि आखिर में सच की ही जीत होगी.

मेहुल ने पत्र में कर्मचारियों से कहा है कि  'मेरे नसीब में जो लिखा होगा, वही होगा. मुझे पता है कि मैंने कुछ गलत नहीं किया है और आखिर में सच की ही जीत होगी' मेहुल चोकसी ने अपने पत्र में एजेंसियों पर उनके काम को प्रभावित करने का आरोप लगाते हुए लिखा है कि 'जिस ढंग से अलग-अलग सरकारी एजेंसियां काम कर रही हैं उससे मुझे बहुत परेशानी हो रही है. उनकी वजह से सभी काम रुक गए हैं.'

चोकसी ने कहा ''मैं आप लोगों को ये ईमेल लिखने के लिए इसलिए मजबूर हूं क्योंकि मेरे और हमारी कंपनी के खिलाफ डर और अन्याय का माहौल बनाया जा रहा है.”

चोकसी ने कहा, मुझे अपनी बेगुनाही साबित करने में समय लगेगा. मैं नहीं चाहता कि हमारे या हमारी कंपनी से जुड़े रहने की वजह से आपको कुछ भी भुगतना पड़े. ऐसे में मैं आप से आग्रह करूंगा कि आप अपने लिए कहीं और जॉब ढूंढ लें. मैं अपने किस्मत का सामना करूंगा, मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है, सच्चाई सामने आएगी.

 

पीएनबी से करोड़ों का फ्रॉड करने वाले मेहुल चोकसी ने कई फ़िल्मी सितारों को चूना लगाया. इस सूचि में हिमेश रेशमिया ही नहीं बल्कि और भी कई अन्य सितारे मौजूद थे. इकॉनमिक टाइम्स की रिपोर्ट की माने तो  बॉलिवुड अभिनेत्री कंगना रणौत के प्रवक्ता ने बताया ही कि कंगना ने नक्षत्र का 2016 में इंडॉर्समेंट किया था और उनकी कंपनी पर अभी तक रकम बकाया है.

ये भी पढ़ें : PNB के बाद अब OBC बैंक में हुआ 'लेटर ऑफ क्रेडिट के जरिये करोड़ों का फर्जीवाड़ा

बता दें कि ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ भी नक्षत्र की ब्रैड एम्बेसेडर रह चुकी हैं. बिपाशा का कहना है कि 'मेरा कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने के कुछ वर्षों बाद तक जिली ने मेरी पिक्चर्स का इस्तेमाल किया था, जो कानूनी तौर पर गलत था.' इसे पहले संगीतकार हिमेश को भी चोकसी द्वारा लूटने की खबर आयी थी. 

First published: 24 February 2018, 12:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी