Home » बिज़नेस » Marina Harley-Davidson in Chennai is the US bike maker’s 27th dealership in India
 

भारत में हार्ले-डेविडसन ने अब इस शहर में खोला अपना स्टोर, बेचेगी ये 16 मॉडल्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 May 2018, 17:36 IST

अमेरिका की मशहूर मोटर साइकिल निर्माता हार्ले-डेविडसन इंक एक बार फिर से भारत में अपना जलवा दिखाने को तैयार है. कंपनी ने शनिवार को भारत में अपने 27वां स्टोर का उद्घाटन चेन्नई में किया. चेन्नई हार्ले-डेविडसन स्टोर का उद्घाटन करने के बाद भारत और चीन के हार्ले के प्रबंध निदेशक पीटर मैकेंज़ी ने कहा कि मरीना हार्ले-डेविडसन देश में हार्ले-डेविडसन की नई शुरुआत है. कंपनी यहां से अपने 16 मॉडल्स बेचेगी.

यह हार्ले-डेविडसन की चेन्नई में कंपनी के लिए पहली अधिकृत डीलरशिप है, जिसे ईस्ट कॉस्ट मोटर्स द्वारा संचालित किया जा रहा है. मैकेंज़ी ने संवाददाताओं से कहा, यह चेन्नई में हमारा पहला आउटलेट है. हार्ले-डेविडसन बाइक के मालिक होने के नाते हमारे ग्राहकों के सपने देखने के लिए मुझे बहुत खुशी है.

अमेरिका स्थित बाइक निर्माता ने 2018 के अंत तक भारत और भी आउटलेट लेने की योजना बनाई.  पांच मोटरसाइकिल ग्राहकों को चाबियां सौंपने के बाद मैकेंज़ी ने कहा, मरीना हार्ले-डेविडसन ग्राहकों को बिक्री और सर्विस प्रदान करेगा.

मरीना हार्ले-डेविडसन के डीलर प्रिंसिपल साजू थॉमस ने कहा कि आउटलेट हार्ले-डेविडसन इंडिया लाइन-अप में सभी 16 मॉडल पेश करेगा. साथ ही यह मोटर साइकिल के पार्ट्स और एसेसिरीज भी उपलब्ध करेगा.

ये भी पढ़ें : अब घाटा सहने के मूड में नहीं तेल कंपनियां, कर्नाटक चुनाव ख़त्म होते ही धमाके की तैयारी में

First published: 12 May 2018, 17:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी