Home » बिज़नेस » Maruti Suzuki Ciaz facelift’s big plus for customers: Honda City, Hyundai Verna watch
 

नई Maruti Suzuki Ciaz सेडान सेगमेंट में देगी होंडा City और ह्युंडई Verna को टक्कर

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 August 2018, 15:15 IST

नई 2018 मारुति सुजुकी सियाज़ फेसिलिफ्ट अगले महीने भारत में लॉन्च होने वाली है. दो कारणों से इसे साल की अत्यधिक महत्वपूर्ण माना जा रहा है. पहला यह कि यह एक इसने इस सेगमेंट वर्चस्व का सवाल खड़ा कर दिया है और दूसरा यह कि यह अपने सेगमेंट में सबसे सस्ती कार होगी.

नई सियाज़ फेसिलिफ्ट की कीमत 7.89 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से कम होगी. जिसका मतलब है कि यह होंडा सिटी और हुंडई वर्ना के मूल्य टैग को कम करेगा. नई सियाज़ के लिए बुकिंग शुरू हो गई है गई है. अगस्त में आधिकारिक लॉन्च होगा. मारुति सुजुकी सियाज़ न केवल सेगमेंट में सबसे कम कीमतों की की सेडान होगी, बल्कि यह कई मामलों में बेहतर भी है.

आने वाली 2018 मारुति सुजुकी सियाज़ फेसिलिफ्ट को बाहर कर दिया गया है और अब एलईडी डीआरएल (दिन में चलने वाली रोशनी) के साथ स्मूथ प्रोजेक्टर हेडलैम्प रखा गया है. टेल लाइट को भी नया बनाया गया है. आउटगोइंग मॉडल की तुलना में नए सिएज़ का समग्र डिज़ाइन और स्टाइल अधिक प्रीमियम है.

नई मारुति सुजुकी सियाज़ फेसिलिफ्ट को एक नए उपकरण क्लस्टर और एक टचस्क्रीन इंफोटेमेंट सिस्टम के साथ पूरी पेश किया गया है. जो अब एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले दोनों को सपोर्ट करता है.

ये भी पढ़ें : क्या डूबने की कगार पर है कभी सबसे तेजी से बढ़ने वाली एयरलाइन जेट एयरवेज ?

First published: 10 August 2018, 15:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी