Home » बिज़नेस » McDonald's re-opens 13 restaurants in parts of Delhi-NCR
 

McDonald ने दिल्ली-NCR में फिर से शुरू किये 13 नए ऑउटलेट्स, अब उपलब्ध नहीं होंगी ये सेवाएं

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 May 2019, 16:57 IST

 अमेरिकी फास्ट फूड चेन मैकडॉनल्ड्स ने उत्तर और पूर्वी भारत में अपने कारोबार के स्वामित्व में बदलाव की घोषणा के लगभग दस दिन बाद दिल्ली और गुरुग्राम के कुछ हिस्सों में 13 रेस्तरां फिर से खोल दिए हैं.

रविवार को जारी एक बयान में, कनॉट प्लाजा रेस्टोरेंट्स प्राइवेट लिमिटेड (सीपीआरएल), जो अब मैकडॉनल्ड्स के स्वामित्व में है, ने कहा कि फिर से खोले गए रेस्तरां में ताज़ा मेनू बोर्ड, बिक्री और पैकेजिंग होंगे" ये रेस्तरां रविवार को सुबह 11 बजे जनता के लिए खोल दिए गए.

 

CPRL ने कहा कि वह इन आउटलेट्स पर काम पूरा होने के बाद आने वाले दिनों धीरे-धीरे बाकी आउटलेट्स भी खोल देगा. हालांकि इसकी कुछ प्रमुख सेवाएं जैसे जन्मदिन की पार्टियां और हैप्पी मील्स अब इन रेस्तरांओं में उपलब्ध नहीं होंगी. इसके अलावा ये रेस्तरां कोई डिलीवरी सेवा भी नहीं चला रहे हैं. नए खुले रेस्तरां को रेस्तरां और उपकरण रखरखाव, प्रौद्योगिकी ऑडिट, मेनू और मार्केटिंग अपडेट और कर्मचारी प्रशिक्षण पर ध्यान केंद्रित करने के लिए बंद किया गया था.

दुकानों का फिर से खुलने का सिलसिला तब शुरू हुआ जब चेन ने उत्तर और पूर्व भारत के लिए अपने स्थानीय साझेदार विक्रम बख्शी के साथ छह साल के लंबे कानूनी विवाद को समाप्त कर दिया, जिसके साथ कंपनी ने कनॉट प्लाजा रेस्त्रां लिमिटेड का संयुक्त रूप से स्वामित्व किया.

चुनावों से पहले झटका : विदेशी निवेशकों ने भारतीय पूंजी बाजारों से निकाले 6,399 करोड़ रुपये

First published: 19 May 2019, 16:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी