Home » बिज़नेस » Mercedes Benz, Audi & BMW reduced price for made in India models upto Rs. 7 lakh before GST
 

Audi, BMW और Mercedes खरीदने का शानदार मौका, मिल रही भारी छूट

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 May 2017, 20:20 IST

अगर लग्जरी कार खरीदने का मूड बना रहे हैं तो यह शानदार मौका है. दुनिया की लग्जरी काम निर्माता कंपनियां अपने इंडियन मॉडल में भारी छूट दे रही हैं. जर्मनी की लग्जरी कार निर्माता Audi ने भारत में अपनी कारों के दामों में 10 लाख रुपये तक की कटौती की है तो Audi ने 10 लाख रुपये तक की कटौती की है.

Audi कंपनी A3 सेडान से लेकर A8 प्रीमियम सेडान जैसी विभिन्न कारें बेचती है. स्थानीय बाजार में इनकी कीमत 30 लाख रुपये से लेकर 1.15 करोड़ के बीच है. Audi India के प्रमुख राहिल अंसारी ने एक बयान में कहा, यह पुराने स्टॉक को खाली करने का तरीका नहीं है, बल्कि हम अपनी नई कारों पर भी ग्राहकों को छूट दे रहे हैं.

वहीं, जर्मनी की एक और लग्जरी कार निर्माता कंपनी BMW ने भी कहा कि वह मॉडल की पसंद के आधार पर एक्स शोरुम दामों पर 12 फीसदी तक का लाभ दे रही है जिनमें GST लाभ शामिल हैं. अन्य लाभों में 7.9 फीसदी की घटी हुई ब्याजदर, तीन साल तक मुफ्त सर्विस और रखरखाव तथा एक साल का मुफ्त बीमा शामिल है.

इसके अलावा जर्मनी की कार निर्माता कंपनी Mercedes भारत में अपने मॉडलों पर 7 लाख रुपये तक की छूट दे रहा है. कंपनी का कहना है कि ये छूट सिर्फ जीएसटी लागू होने से पहले तक हैं.

First published: 27 May 2017, 20:20 IST
 
अगली कहानी