Home » बिज़नेस » Motoroyale Kinetic launches SWM SuperDual 650 T, Norton bikes in India
 

इंतजार ख़त्म : काइनेटिक ने भारत में लांच कर दी अपनी ये 6 नई दमदार सुपरबाइक

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 October 2018, 14:40 IST

फिरोडिया परिवार के नेतृत्व वाले मोटरसाइकिल काइनेटिक ने गुरुवार को नॉर्टन, हाओसंग, एमवी अगस्ता, एफबी मोंडियल और एसडब्ल्यूएम जैसे विभिन्न अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों के साथ साझेदारी से भारत में सात सुपरबाइक लॉन्च की है. कम्पनी अगले छह हफ्तों में देश भर में छह डीलरशिप खोलेगी. कंपनी के प्रबंध निदेशक अजिंक्य फिरोदिया ने गुरुवार को कहा कंपनी ने अगले साल भारत के घरेलू बाजार में 2,500 सुपरबाइक बेचने का लक्ष्य रखा है.

सुपरबाइक के काइनेटिक समूह के उद्यम मोटोरॉयल काइनेटिक ने भारत में और इंडोनेशिया, थाईलैंड, वियतनाम, मलेशिया और फिलीपींस जैसे एशियाई देशों में सालाना 13,000 वाहन बेचने के लिए चार साल की व्यावसायिक योजना बनाई है. नॉर्टन मोटरसाइकिल (यूके) लिमिटेड की साथ मोटोरॉयल काइनेटिक भारतीय कंपनियों के साथ साझेदारी कर एशियाई बाजारों में नॉर्टन डोमिनेटर और नॉर्टन कमांडो स्पोर्ट एमके II बाइक बेचने की योजना बना रही है.

नॉर्टन के साथ साझेदारी में मोटोरॉयल काइनेटिक भी भारत में नॉर्टन डोमिनेटर और नॉर्टन कमांडो स्पोर्ट एमके II बाइक के लिए 50% हिस्से बनाएगी. जबकि इन बाइकों के इंजन शॉक्स और ब्रेक आयात किए जाएंगे. कंपनी भारतीय बाजार में हाइओसंग, एमवी अगस्ता, एफबी मोंडियल और एसडब्ल्यूएम के साथ टाई-अप के परिणामस्वरूप उत्पादों को बेचेगी.

ये भी पढ़ें : Amazon sale : महज 36 घंटे में इस कंपनी के स्मार्टफोन ने कर डाला 400 करोड़ का कारोबार

First published: 12 October 2018, 14:40 IST
 
अगली कहानी