Home » बिज़नेस » Mukesh ambani daughter isha ambani wedding card viral on social media, see vodeo
 

ईशा अंबानी की शाही शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 November 2018, 16:24 IST
(file photo )

देश के सबसे मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शाही शादी 12 द‍िसंबर को होने जा रही है. ईशा अपने मंगेतर आनंद पीरामल से शादी करने जा रही हैं. दोनों की शादी की तैयारियां जोरों से चल रही है. मुकेश अंबानी अपनी बेटी की शादी को यादगार बनाना चाहते हैं.

शादी से जुड़ी छोटी छोटी चीजों का इंतजाम भी खास अंदाज में किया जा रहा है. ईशा और आनंद की शादी के कार्ड छप चुके हैं. दोनों की शादी के कार्ड की एक झलक सामने आई है. सोशल मीडिया पर भी ईशा की शादी का कार्ड वायरल हो रहा है.

ईशा अंबानी की शादी का कार्ड देखने में काफी खूबसूरत लग रहा है. कार्ड को शाही लुक दिया गया है. पिंक और गोल्डन बॉक्स में बनाया गया है. कार्ड को चार हिस्सों में बांटा गया है. कार्ड पर मां गायत्री देवी का फोटो लगाया गया है. जो कार्ड के पहले हिस्से पर लगा हुआ है. कार्ड का एक वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

file photo

बता दें कि हाल ही में अंबानी परिवार बेटी ईशा की शादी का कार्ड स‍िद्ध‍िव‍िनायक मंद‍िर में देने के लिए गए थे. जहां उन्होंने भगवान का आशीर्वाद लिया. इसके बाद शादी की तैयारियां शुरू कर हो गईं. मंदिर में कार्ड देने के बाद अंबानी परिवार से ईशा की शादी से जुड़ी जानकारी मीडिया के साथ साझा की. जिसमें बताया कि शादी की रस्में मुंबई स्थित अंबानी पर‍िवार के रेजीडेंस में होगीं.

खबरें हैं कि शादी से एक हफ्ते पहले अंबानी और पीरामल परिवार के लिए एक डिनर पार्टी का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें दोनों परिवारों के खास दोस्तों को भी शामिल किया जाएगा. इस पार्टी के लिए उदयपुर को चुना गया है. पार्टी में थीम राजस्थान कल्चर को ध्यान में रखकर तैयार‍ की जा रही हैं.

ये भी पढ़ें-  इस खूबसूरत झील के किनारे हुई मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई

First published: 4 November 2018, 16:19 IST
 
अगली कहानी