Home » बिज़नेस » mukesh ambani's Reliance Jio launch new plan Jio Sachet, now enjoy IPL with high speed deta
 

Jio ने 19 रुपये में लांच किया जबरदस्त प्लान, IPL क्रिकेट फैंस को दी बड़ी खुशखबरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 April 2019, 16:20 IST

रियालंस Jio अपने ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए लगातार नया प्लान लांच करती है और पुराने प्लान में बदलाव भी करती है. क्योंकि जियो के उपभोक्ता हरेक वर्ग (मिडल क्लास, लोअर क्लास) से आते हैं. और उनकी जेब में मौजूद पैसों के मुताबिक वे अपना प्लान लेते हैं. सस्ते प्लान, बेहतर नेटवर्क और तेज रफ़्तार इंटरनेट की वजहों से Jio टेलीकॉम सेक्टर में मार्केट लीडर है.

अभी IPL क्रिकेट मैच चल रहा है और चुनावी मौसम भी है तो यूजर्स को आम दिनों से ज्यादा डेटा हैं उनकी अक्सर शिकायत होती है कि निर्धारित डेटा लिमिट समाप्त होने के बाद इंटरनेट की स्पीड घट जाती है. ग्राहकों की इन समस्यायों के समाधान के लिए कंपनी ने Jio Sachet (जियो सचेत) नाम से शानदार प्लान लांच किया है. जिससे लिमिट ख़त्म होने के बाद भी तेज रफ़्तार से इंटरनेट चलेगी और आप निर्बाध IPL मैच और अन्य पसंदीदा प्रोग्राम का आनंद उठा सकते हैं.

Jio Sachet प्लान

Jio Sachet दो तरह के प्लान लांच किए गए हैं. पहला 19 रुपये का और दूसरा 52 रुपये का है. जब हाई स्पीड डाटा लिमिट समाप्त होने के बाद स्पीड घटकर 64kbps रह जाती है. ऐसे में Jio Sachet प्लान से एक्स्ट्रा डाटा का फायदा उठाया जा सकता है.

19 रुपये का प्लान

19 रुपये के इस प्लान की वैलिडिटी 1 दिन की है. इसमें यूजर्स को 0.15 जीबी (150 MB) हाई स्पीड डेटा मिलता है. इसके अलावा मुफ्त वॉयस कॉलिंग 20 SMS मिलते हैं.

52 रुपये का प्लान

52 रुपये खर्च करने पर 7 दिनों की वैलिडिटी मिलती है इसमें 150 MB डाटा रोजाना मिलता है. अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मुफ्त है. इसके अलावा 70 SMS भी मिलते हैं. साथ ही साथ Jio Apps का कंप्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन अलग से मिलता है.

First published: 15 April 2019, 15:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी