Home » बिज़नेस » Not PM Modi but Shahrukh Khan & Amitabh Bachchan promoting Reliance Jio officially
 

मोदी तो नहीं लेकिन शहंशाह और बादशाह जरूर कर रहे जियो का प्रचार

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 September 2016, 13:25 IST

बीते 1 सितंबर को रिलायंस इंडस्ट्रीज की सालाना बैठक के दौरान कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने बहुप्रतीक्षित 4जी मोबाइल सेवा जियो को पेश किया. इस दौरान उनके पीछे लगी बड़ी स्क्रीन में और फिर अगले दिन सभी अखबारों में जियो के विज्ञापन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नजर आए. 

इसके बाद तमाम विपक्षी पार्टियों ने मोदी को रिलायंस का ब्रांड एंबेसडर बताया. हालांकि बाद में खुद मुकेश अंबानी को सामने आकर कहना पड़ा कि जैसे मोदी पूरे देश के पीएम हैं वैसे ही उनके भी. इसलिए उन्होंने अपने प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर और उनकी डिजिटल इंडिया योजना के प्रचार की बात लिखी.

रिलायंस जियोः मोबाइल डाटा के साथ ही बंद हो जाएगी इनकमिंग

खैर यह बातें तो चल ही रहीं थी लेकिन और जियो की घोषणा से पहले ही लोगों में इसकी मुफ्त प्रीव्यू सेवा का प्रचार हो चुका था. लेकिन अब बॉलीवुड के दो दिग्गज इसका प्रचार कर रहे हैं.

रिलायंस जियो का प्रचार बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और बादशाह शाहरुख खान कर रहे हैं. यह दोनों देश की नवीनतम 4जी सेवा रिलायंस जियो को हर देशवासी को आसानी से समझा रहे हैं.

पता कीजिए कहीं आपकी कंपनी भी तो नहीं बांट रही रिलायंस जियो सिम

अमिताभ बच्चन सामने न आकर केवल अपनी आवाज दे रहे हैं. नीचे दिए गए यूट्यूब वीडियो की आवाज आजकल अधिकांश रेडियो चैनल्स पर सुनी जा सकती है, इसमें अमिताभ बच्चन जियो के बारे में जानकारी देते हैं.

वहीं, शाहरुख खान को जियो की आधिकारिक वेबसाइट पर जियो का सिम पकड़े हुए दिखाया जा रहा है. बता दें कि बीते साल दिसंबर में जियो की लॉन्चिंग पार्टी के दौरान ही यह जानकारी सामने आई थी कि रिलायंस शाहरुख को इसका ब्रांड एंबेसडर बना रही है. 

शाहरुख के विज्ञापन में आने से पहले यह सिम ऑरेंज कलर के पैकेट में आता था, अब जियो सिम ब्लू कलर में आ चुका है. 

First published: 10 September 2016, 13:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी