Home » बिज़नेस » Now get Jio Prime membership without installing any app of visiting store
 

बिना ऐप इंस्टॉल किए या रिलायंस स्टोर जाए, सीधे Paytm से पाएं Jio Prime

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 March 2017, 17:26 IST

रिलायंस ने अपनी टेलीकॉम सेवा Jio के लिए Paytm से गठबंधन किया है और Paytm ने अपनी वेबसाइट पर सभी Jio रिचार्ज पैक लिस्ट में शामिल कर दिए हैं.

ऐसे लोग जिन्होंने अभी तक रिलायंस Jio Prime मेंबरशिप नहीं ली है, वे सीधे Paytm पर 99 रुपये देकर इसे ले सकते हैं. इसके अलावा रिलायंस Jio Prime यूजर्स अब सीधे Paytm पर लॉगिन करके इन रिचार्ज पैक्स का इस्तेमाल कर सकते हैं.

Paytm पर लिखे सभी रिचार्ज पैक्स के साथ ही पूरे नियम और शर्तें भी लिखी हुई हैं. Paytm पर दी गई इस सुविधा का सबसे बड़ा फायदा यह है कि यूजर्स को अब Jio Prime मेंबरशिप लेने या रिचार्ज कराने के लिए न तो किसी ऐप को इंस्टॉल करने की जरूरत पड़ेगी और न ही स्टोर जाने की.

 

यूजर जब चाहें और जहां चाहें Paytm के जरिये इस सदस्यता को ले सकते हैं. आपको बता दें कि Jio Prime सदस्यता लेने के बाद फायदे उठाने के लिए यूजर्स को महीने में न्यूनतम 149 रुपये का रिचार्ज कराना होगा. जबकि Jio Prime मेंबरशिप लेने के लिए 31 मार्च 2017 से पहले एक बार 99 रुपये का शुल्क चुकाना होगा.

अब रही बात रिचार्ज पैक की तो, जियो के सभी प्लान में लोकल-एसटीडी कॉलिंग तो फ्री दी गई है लेकिन आईएसडी कॉलिंग के लिए यूजर्स को अपने जियो अकाउंट रिचार्ज कराना होगा.

इसके अलावा Jio Prime बेसिक पैक (149 रुपये) लेने वाले यूजर्स को 100 मुफ्त एसएमएस की सुविधा दी जा रही है. इतने एसएमएस खत्म होने के बाद जब यूजर्स अगला एसएमएस करेंगे तो उन्हें इसके लिए सामान्य दर यानी 1 रुपये प्रति एसएमएस चुकाने होंगे, और इसके लिए उन्हें रिचार्ज की जरूरत पड़ेगी.

First published: 9 March 2017, 17:26 IST
 
अगली कहानी