Home » बिज़नेस » Now the government company BSNL offer tremendous plan, Airtel,jio to collide
 

अब सरकारी कंपनी BSNL भी लायी जबरदस्त ऑफर, एयरटेल, जियो को देगी टक्कर

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2018, 17:14 IST

बीएसएनएल ने अपने प्रीपेड मोबाइल ग्राहकों के लिए 'बीएसएनएल - फोन पे कैश बैक ऑफर' पेश किया है. इस ऑफर के तहत, बीएसएनएल उपभोक्ताओं को फोन पे मोबाइल ऐप के जरिए प्रीपेड रिचार्ज पर 50 प्रतिशत तक का कैशबैक दिया जायेगा.

इस ऑफर में अधिकतम कैशबैक 50 रुपये है और इसे 250 रुपये से नीचे के रिचार्ज पर लिया जा सकता है. बीएसएनएल प्रीपेड यूजर जो 100 रुपये के साथ रीचार्ज करते हैं उन्हें 50 कैशबैक मिलेगा. 250 रुपये या उससे अधिक का फोन पे ऐप से रीचार्ज करने पर 75 रुपये का कैशबैक मिलेगा.

 

यह ऑफर ग्राहकों को अपने पहले बीएसएनएल प्रीपेड रिचार्ज पर उपलब्ध है. कैशबैक प्राप्त करने के लिए बीएसएनएल उपयोगकर्ता वॉलेट क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड या नेट बैंकिंग से रिचार्ज कर सकते हैं.

बीएसएनएल ग्राहकों को यह रिचार्ज और बिल भुगतान पर मिलेगा. बीएसएनएल फोन पे कैश बैक ऑफर पूरे भारत में बीएसएनएल प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए 20 फरवरी तक वैध है. बीएसएनएल बोर्ड के निदेशक (सीएम) आर के मित्तल ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, "हम कुशल मोबाइल सेवाओं के साथ डिजिटल भुगतान को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध हैं."

बीएसएनएल ने हाल ही में प्रीपेड ग्राहकों के लिए अपना 'कूल' ऑफर पेश किया था. इसमें 1099 रुपये में अनलिमिटेड डेटा राष्ट्रीय रोमिंग के साथ-साथ मुफ्त में 100 एसएमएस प्रति दिन मिलता है. इसकी वैधता 84 दिन है.

First published: 10 February 2018, 17:14 IST
 
अगली कहानी