Home » बिज़नेस » ola launches prime SUV on 10 mega city
 

8o रुपये बेस फेयर के साथ ओला ने 10 बड़े शहरों में लॉन्च की प्राइम SUV

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 August 2016, 15:57 IST
(ओला )

ट्रैवेलिंग एप ओला ने अब अपने बेड़े में टोयोटा इनोवा, निसान इवालिया और शेवरले एन्जॉय जैसे वाहनों को भी जोड़ दिया है. इस सेवा का लाभ उन यात्रियों को होगा जो समूह में यात्रा करते हैं.

प्राइम एसयूवी विकल्प का आधार किराया यानी बेस फेयर 80 रुपये से शुरू होगा. इसमें एक साथ छह लोग यात्रा कर सकेंगे. इस मामले में ओला के वरिष्ठ निदेशक मार्केटिंग कम्युनिकेशन आनंद सुब्रमण्यन ने कहा, "हमने जाना है कि हमारे प्राइम ग्राहक अधिक विकल्प चाहते हैं, विशेष रूप से तब जबकि वे समूह में यात्रा करते हैं. यदि वे एयरपोर्ट जा रहे हैं, तो उन्हें बड़ी गाड़ी की जरूरत होती है. सामान रखने के लिए उन्हें अधिक जगह की जरूरत होती है."

कंपनी की ओर से बताया गया है कि छह सीटों की प्राइम एसयूवी में ऑटो कनेक्ट वाई-फाई की सुविधा भी होगी. खबरों के मुताबिक ओला अपनी प्राइम एसयूवी सेवा देश के 10 बड़े शहरों में ला रही है.

ये शहर हैं दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, कोलकाता, हैदराबाद, चेन्नई, पुणे, अहमदाबाद, चंडीगढ़ और जयपुर. प्राइम एसयूवी के तहत बेस किराया 80 से 150 रुपये होगा. इसमें प्रत्येक किमी का किराया 10 से 18 रुपये तथा यात्रा के समय का शुल्क शहर के आधार पर एक से दो रुपये प्रति मिनट होगा.

First published: 22 August 2016, 15:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी