Home » बिज़नेस » Online shopping season of Flipkart & Snapdeal starting from October 2nd, better to wait if you're going for shopping
 

पैसे बचाने वाली खबरः कुछ भी खरीदने की सोच रहे हैं तो कुछ दिन रुकने में फायदा

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 September 2016, 17:09 IST

यूं तो ऑनलाइन शॉपिंग ने ग्राहकों को कभी भी-कहीं भी खरीदारी की सहूलियत के साथ बेहतरीन दाम देने की छूट दी है. लेकिन अब अगर आप कुछ भी खरीदना चाहते हैं तो कुछ दिन का इंतजार काफी मुनाफे का सौदा बन सकता है. देश की दो दिग्गज कंपनियां फ्लिपकार्ट और स्नैपडील आगामी दो अक्तूबर से शॉपिंग सीजन शुरू कर रही हैं.

हर साल की तरह इस बार भी देसी ई-कॉमर्स कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए भारी छूट के साथ आकर्षक ऑफर लाने वाली हैं. जहां फ्लिपकार्ट ने आगामी 2 अक्तूबर से बिग बिलियन डेज नाम के अपने छूट से भरे शॉपिंग के दिनों की शुरुआत की घोषणा कर दी है, स्नैपडील भी इसी दिन से अनबॉक्स दीवाली सेल चालू करेगी.

रिलायंस जियोः नहीं समझी ऐप की कहानी, तो पैसा बन जाएगा पानी

स्नैैपडील द्वारा जारी बयान के मुताबिक वो आगामी 2 से लेकर 6 अक्तूबर तक अनबॉक्स दीवाली नामक सेल चलाएगी. इस दौरान ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक्स, होम एप्लाएंसेज, मोबाइल, होम, ऑटो समेत तमाम वर्गों के सामानों पर 70 फीसदी तक की भारी भरकम छूट और आकर्षक ऑफर्स दिए जाएंगे.

दूसरी तरफ फ्लिपकार्ट भी 2 से लेकर 6 अक्तूबर तक तमाम ऑफर्स और छूट से भरी अपनी सेल की शुरुआत करेगी. फ्लिपकार्ट इस दौरान भारी छूट के साथ एसबीआई डेबिट-क्रेडिट कार्ड धारकों को अतिरिक्त छूट भी देगी. वहीं, फ्लिपकार्ट ने बुधवार को घोषणा की कि उसने 100 मिलियन यानी 10 करोड़ रजिस्टर्ड यूजर्स का आंकड़ा पार कर लिया है. 

शानदार ऑफरः 151 रुपये में एक महीने के लिए 10 जीबी डाटा

ऐसे में अगर आप फिलहाल आज या आने वाले कुछ दिनों में ऑनलाइन या ऑफलाइन कुछ खरीदने का मन बना रहे हैं तो बेहतर होगा कि कुछ दिन इंतजार कर लिया जाए. साथ ही इस दौरान ग्राहकों के पास यह भी मौका होगा कि वे फ्लिपकार्ट और स्नैपडील दोनों पर अपने मनपसंद उत्पाद के दाम जांच लें और जिसपर यह सस्ता मिले, खरीद लें.

First published: 21 September 2016, 17:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी