Home » बिज़नेस » Petrol diesel: indian oil ILoveIndian Oil contest Chance to win 25000 rupees
 

पेट्रोल-डीजल: 1 साल तक मिलेगा मुफ्त तेल, इंडियन ऑयल दे रही है ये सुनहरा मौका

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 January 2019, 16:51 IST

पेट्रोल-डीजल की कीमतें अगर बढ़ती है इसका सीधा असर जेब पर पड़ता है और आम लोग चिंतित हो जाते हैं लेकिन जैसे जी मूल्य में थोड़ी सी कमी आती है तो जनता राहत की सांस लेती है. लेकिन अगर आपके बाइक / कार के लिए 1 साल तक मुफ्त पेट्रोल-डीजल मिल जाए तो आपके जेब की सेहत ज्यादा अच्छी हो जाएगी तब आप बचे हुए पैसे से अन्य उपयोगी काम कर सकते हैं.

दरअसल देश की सबसे बड़ी तेल कंपनी इंडियन ऑयल कारपोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने एक कम्पीटशन शुरू की है जिसमें 5 लाख रुपये तक के वाउचर्स मिलेंगे. '‘I Love Indian Oil’' नाम के इस कॉन्टेस्ट में देश का वो हर व्यक्ति हिस्सा ले सकता है जो वॉट्सऐप या फेसबुक चलाता है. इसमें आप तीन जनवरी से लेकर 9 जनवरी तक भाग ले सकते हैं. 

ऐसे लें लाभ 

इस कॉन्टेस्ट में आपको बताना होगा कि इंडियन ऑयल किस तरह आपकी जिंदगी को प्रभावित करती है. आप इसका वीडियो, इमेज स्टोरी या कमेंट के रूप में इसका जवाब देकर  वाउचर जीत सकते हैं. इस प्रतियोगिता में पहला इनाम जीतने वाले पांच लोगों को कंपनी 25-25 हजार रुपये का पेट्रोल वाउचर देगी. एक आम आदमी एक महीने में लगभग 2000 से 3000 रुपये का पेट्रोल लेते हैं इस हिसाब से 1 साल में करीब 25 हजार खर्च आता है. 

इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आपको इंडियन ऑयल के फेसबुक पेज को लाइक और फॉलो भी करना होगा. इसके लिए जरुरी है कि याह रखें हर सवाल का जवाब #ILoveIndianOil के साथ देना जरूरी है. दिए गए जवाब के आधार पर भाग्यशाली विजेताओं को चुना जाएगा और सभी विजेताओं को मिलाकर 5 लाख रुपये के पेट्रोल-डीजल के वाउचर्स दिए जाएंगे. जीतने वाले के नाम की उनकी घोषणा भी इंडियन ऑयल

First published: 7 January 2019, 16:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी