Home » बिज़नेस » Petrol Diesel price are not changed today big relief to the poeple
 

पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों से मिली राहत, लगातार तीसरे दिन नहीं बढ़े दाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 July 2018, 10:52 IST

पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों से परेशान लोगों को आज बहुत राहत मिली है. बुधवार को पेट्रोल डीजल के दामों में कोई भी परिवर्तन नहीं हुआ है. आज पुरे दिन भी कल के दामों पर ही तेल मिलेगा. गौरतलब है कि रविवार से ही कीमतों में कोई बढ़ोत्तरी नहीं हुई है. उसके बाद आज पेट्रोल के दामों में न ही कोई बढ़त हुई न ही कमी की गई. बताया जा रहा है कि इसका बड़ा कारण पेट्रो पदार्थों में की बढ़ती कीमत है.

क्या देने होंगे पेट्रोल के दाम
18 जुलार्इ 2018 यानि आज बुधवार को देश के चारों महानगरों में पेट्रोल के दामों में किसी तरह की कोर्इ कटौती देखने को नहीं मिली, ना ही दाम बढ़े. अब सभी चारों महानगरों में 17 जुलार्इ के दाम लागू रहेंगे. यानि आज भी दिल्ली में पेट्रोल के दाम 76.84 रुपए प्रति लीटर रहेंगे. वहीं कोलकाता में पेट्रोल 79.51 रुपए प्रति लीटर में मिलेगा. मुंबर्इ में पेट्रोल की बिक्री 84.22 रुपए प्रति लीटर होगी. चेन्नर्इ में 79.76 रुपए प्रति लीटर के दामों में पेट्रोल बेचा जाएगा.

ये भी पढ़ें- आम जनता को लगातार तीसरे दिन राहत, नहीं बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम

लगातार तीसरे दिन दाम न बढ़ने से लोगों को काफी राहत मिली है. हालांकि दामों में कोई कटौती नहीं की गई है लेकिन काम से कम बढ़ते दामों से बचत हुई है. गौरतलब है की इससे पहले 11 और 15 जुलाई को पेट्रोल-डीजल के दामों को स्थिर रखा गया था. वहींं एक दिन पहले यानि 16 जुलाई को पेट्रोल-डीजल के दामों में कटौती की गई थी.

First published: 18 July 2018, 9:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी