Home » बिज़नेस » Petrol Diesel Price Continue Hike on Sunday Know The Fuel Rate in Your City
 

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी का सिलसिला जारी, रविवार को इतने बढ़े तेल के रेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 January 2019, 8:10 IST

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा. रविवार को भी तेल की कीमतों में बढ़ोतरी दर्ज की गई. राजधानी दिल्ली में पेट्रोल की कीमतों में 23 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई है. वहीं डीजल की कीमतों में 29 पैसे प्रति लीटर का इजाफा हुआ है. पेट्रोल की कीमतों में इजाफे के बाद दिल्ली में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 70.95 रुपये लीटर हो गई है. वहीं बढ़ोतरी के बाद दिल्ली में एक लीटर डीजल 65.45 रुपये लीटर मिल रहा है.

बता दें कि शनिवार को भी दिल्ली पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी दर्ज की गई थी. तब पेट्रोल की कीमतों में 17 पैसे और डीजल के दाम 19 पैसे प्रति लीटर बढ़ाए गए थे.

वहीं देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में रविवार को पेट्रोल की कीमतों में 23 पैसे प्रति लीटर और डीजल की कीमतों 31 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई है. बढ़ोतरी के बाद यहां एक लीटर पेट्रोल 76.58 रुपये में और एक लीटर डीजल 68.53 रुपये में मिल रहा है. वहीं कोलकाता में भी रविवार को तेल की कीमतों में इजाफा दर्ज किया गया है.

कोलकाता में पेट्रोल की कीमतों में 23 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई है. वहीं डीजल के दाम 30 पैसे प्रति लीटर बढ़ाए गए हैं. बढ़ोतरी के बाद रविवार को कोलकाता में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 73.05 रुपये लीटर हो गई है. वहीं बढ़ोतरी के बाद यहां एक लीटर डीजल के दाम 67.23 रुपये लीटर हो गए हैं.

चेन्नई में भी रविवार को पेट्रोल-डीजल की कीमतों में इजाफा किया गया है. यहां रविवार को पेट्रोल की कीमतों में 24 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई. तो डीजल के दाम 31 पैसे प्रति लीटर बढ़ाए गए हैं. बढ़ोतरी के बाद चेन्नई में रविवार को पेट्रोल की कीमत 73.65 रुपये लीटर हो गई तो डीजल के दाम 69.14 रुपये लीटर पहुंच गए

ये भी पढ़ें- kinetic की ये दमदार इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल खरीदना चाहते हैं आप, अलीबाबा पर उपलब्ध है

First published: 20 January 2019, 8:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी