Home » बिज़नेस » Petrol Diesel Price Hike Again For Second Consecutive Day Know Today Rate in Your City
 

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर लगी आग, इतने रुपये का हुआ इजाफा

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 August 2018, 9:54 IST

पेट्रोल और डीजल के दामों में रविवार को लगातार दूसरे दिन भी बढ़ोतरी कर दी गई. दिल्ली में पेट्रोल के दामों में 10 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी कर दी गई है. वहीं कोलकाता में पेट्रोल की कीमतों में 9 पैसे प्रति लीटर का इजाफा किया गया है. देश का आर्थिक राजधानी मुंबई में भी पेट्रोल की कीमत 10 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई है. वहीं चेन्नई में पेट्रोल की कीमतें 9 पैसे लीटर बढ़ा दी गई हैं.

देश के चार महानगरों में रविवार को पेट्रोल की कीमतें

देश की राजधानी दिल्ली में आज यानी रविवार को एक लीटर पेट्रोल की कीमत 77 रुपये 23 पैसे प्रति लीटर हो गई. वहीं कोलकाता में एक लीटर पेट्रोल की कीमत में 9 पैसे की बढ़ात के साथ पेट्रोल 80.18 रुपये प्रति लीटर हो गया है. वहीं मुंबई में एक लीटर पेट्रोल की कीमतों में 10 पेसे लीटर का इजाफा किया गया हैं. यहां रविवार को एक लीटर पेट्रोल 84.67 रुपये लीटर हो गई. वहीं चेन्नई में एक लीटर पेट्रोल की कीमत में 9 पैसे की बढ़ोतरी की गई है. इसके साथ चेन्नई में एक लीटर पेट्रोल 80.23 रुपये लीटर हो गया है.

डीजल के दामों में भी हुई बढ़ोतरी

पेट्रोल के साथ-साथ डीजल की कीमतों में भी इजाफा किया गया है, दिल्ली में एक लीटर डीजल के दामों में 14 पैसे की बोतरी की गई है. वहीं कोलकाता में भी एक लीटर डीजल के दामों में 14 पैसे की बढ़ोतरी हुई है. मुंबई में एक लीटर डीजल के दामों में 14 पैसे का इजाफा किया गया है. चेन्नई में एक लीटल डीजल के दामों में 14 पैसे की बढ़ोतरी हुई है.

 

चार महानगरों में रविवार को डीजल की कीमतें

डीजल की कीमतों में भी लगातार दूूसरे दिन इजाफा किया गया है. दिल्ली में एक लीटर डीजल की कीमत में 14 पैसे की बढ़ोतरी के बाद यहां एक लीटर डीजल 68.71 रुपये प्रति लीटर मिल रहा है. पहले एक लीटर डीजल की कीमत 68.57 रुपये लीटर थी.

कोलकाता में भी एक लीटर डीजल की कीमतों में 14 पैसे की बढ़ोतरी के बाद 71.55 रुपये का एक लीटर डीजल मिल रहा है. पहले यहां एक लीटर डीजल की कीमत 71.41 रुपये लीटर थी. मुंबई में एक लीटर डीजल की कीमत 14 पैसे की बढ़ोतरी के बाद 72.94 रुपये लीटर हो गई है वहीं चेन्नई में एक लीटर डीजल की कीमत 72.57 रुपये लीटर हो गई है.

ये भी पढ़ें- 80 के पार पहुंचा पेट्रोल, डीजल के रेट में भी लगी आग, जानें नई कीमतें

First published: 12 August 2018, 9:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी