Home » बिज़नेस » Petrol Diesel Price Hiked on 25th Feb 2019 Know today fuel price
 

पेट्रोल-डीजल की कीमतों भारी बढ़ोतरी, जानिए आज क्या है तेल का रेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 February 2019, 10:11 IST

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी होती जा रही है. सोमवार को भी पेट्रोल डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी दर्ज की गई. बता दें कि कच्चे तेल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी का असर भारतीय बाजार में भी देखने को मिल रहा है. आज यानि सोमवार को तेल की कीमतों में बढ़ोतरी दर्ज की गई. इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन से मिली जानकारी के मुताबिक पेट्रोल की कीमतों में 15 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई है. वहीं डीजल के दाम 16 पैसे प्रति लीटर तक बढ़ा दिए गए हैं.

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन से मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार को दिल्ली में बढ़ोतरी के बाद पेट्रोल के दाम 71.57 रुपये प्रति लीटर हो गए. वहीं कोलकाता में बढ़ोतरी के बाद एक लीटर पेट्रोल 73.67 रुपये हो गए हैं. वहीं मुंबई में पेट्रोल की कीमतों में 14 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी दर्ज की गई है. बढ़ोतरी के बाद यहां एक लीटर पेट्रोल की कीमत 77.20 रुपए हो गई है. वहीं चेन्नई में पेट्रोल की कीमतों में 16 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी दर्ज की गई. बढ़ोतरी के बाद यहां पेट्रोल 74.32 रुपए प्रति लीटर मिल रहा है.

जानिए क्या हैं आज डीजल की कीमत

डीजल की कीमतों में सोमवार को 16 पैसे प्रति लीटर तक की बढ़ोतरी की गई है. बढ़ोतरी के बाद राजधानी दिल्ली में एक लीटर डीजल 66.80 रुपये में मिल रहा है. वहीं कोलकाता में डीजल की कीमत 68.59 रुपए प्रति लीटर पहुंच गई है. मुंबई में बढ़ोतरी के बाद डीजल की कीमतों में 17 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई है. बढ़ोतरी के बाद मुंबई में डीजल के दाम 68.97 रुपये लीटर पहुंच गए हैं वहीं चेन्नई में बढ़ोतरी के बाद एक लीटर डीजल 70.59 रुपए में मिल रहा है.

अरुणआचल प्रेदश में प्रदर्शन के बीच उग्र हुई हिंसा, दो लोगों की मौत, सेना ने संभाला मोर्चा

First published: 25 February 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी