Home » बिज़नेस » Petrol Diesel Price Increased today in mumbai petrol crossed 90 rupee per litre price
 

तेल का खेल: डीजल के दामों में मिली राहत, पेट्रोल ने पार किया 90 का आंकड़ा

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 September 2018, 7:56 IST

Petrol Diesel Price Today on 25 september: पेट्रोल के बढ़ती दामों से आज भी कोई राहत नहीं मिली है. दूसरी तरफ डीजल के दामों में मामूली सी कमी की गई है. देश की राजधानी दिल्ली में 14 पैसे की बढ़त के बाद यानी मंगलवार को आज पेट्रोल के दाम 82 रुपये 86 पैसे प्रति लीटर पर पहुंच गए हैं. वहीं डीजल के दामों में 08 पैसे की कमी के बाद आज दिल्ली में डीजल की कीमत 74 रुपये 12 पैसे प्रति लीटर हो गई है.

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में पेट्रोल की कीमतों में रिकॉर्ड स्तर पर इजाफा किया गया. कल जहां मुंबई में पेट्रोल के दाम 90.08 रुपये प्रति लीटर पहुंच गए थे. वहीं आज पेट्रोल के दामों में फिर से इजाफा किया गया है. आज पेट्रोल के दामों में 12 पैसे की बढ़त दर्ज की गई जिसके बाद आज मुंबई में पेट्रोल के दाम सारे रिकॉर्ड तोड़ कर 90 रुपये 22 पैसे की प्रति लीटर की पहुंच गए हैं. मुंबई में पेट्रोल के ये दाम आज तक के सबसे ज्यादा हैं. वहीं महाराष्ट्र के कुछ जगहों पर पेट्रोल 93 रुपये प्रति लीटर के भाव से भी बिक रहा है.


पेट्रोल के दामों में बढ़त के बाद कोलकाता में आज पेट्रोल की कीमत 84 रुपये 68 पैसे प्रति लीटर हो गई है. वहीं डीजल के दामों में 10 बढ़त के बाद कोलकाता में आज डीजल 75 रुपये 97 पैसे के हिसाब से बिकेगा. पेट्रोल के दामों में हो रही लगातार बढ़त से जनता की जेब में एक बार फिर से आग लगा दी है. चेन्नई में भी पेट्रोल के दामों में बढ़त दर्ज की गई. इस इजाफे के बाद चेन्नई में पेट्रोल की कीमतें 86 रुपये 13 पैसे प्रति लीटर हो गई है. वहीं डीजल के दामों में चेन्नई में भी इजाफा किया गया जिसके बाद चेन्नई में डीजल के दाम 78 रुपये 69 पैसे प्रति लीटर हो गई है.

First published: 25 September 2018, 7:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी