Home » बिज़नेस » Petrol diesel Price raised again, know today price in your city
 

पेट्रोल के बढ़ते दाम से मिली राहत, डीजल की कीमतों में आज फिर हुआ इजाफा

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 October 2018, 8:03 IST

Petrol Diesel Price Today on 10 October: पेट्रोल डीजल के दामों में एक दिन की कटौती के बाद से रोज ही तेल की कीमतों में बढ़त दर्ज की गई है. आज पेट्रोल के बढ़ते दामों से जनता को कुछ राहत मिली है. आज यानी बुधवार को देश में पेट्रोल के दामों में कोई बढ़त नहीं की गई. लेकिन डीजल के दामों में आज 24 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गर्इ है. रुपया डॉलर एक मुकाबले 74.39 की एतिहासिक गिरावट पर आ चुका है. दूसरी आेर क्रूड अाॅयल की कीमतों के बढ़ने के भी आसार नजर आ रहे हैं. ऐसे में पेट्रोल डीजल के दामों में अभी और भी इजाफा होने का आसार हैं.

रायबरेली ट्रेन हादसे के पीछे आतंकियों की साजिश? ATS ने शुरू की जांच

नहीं बढ़े पेट्रोल के दाम

आज यानी बुधवार को देश में पेट्रोल की कीमतों में कोई बढ़ोतरी नहीं की गई है. आज पूरे देश में पेट्रोल के दाम मंगलवार वाले ही रहेंगे. देश की राजधानी दिल्ली में पेट्रोल कल की ही दाम 82.26 रुपए प्रति लीटर, कोलकाता में 84.09, मुंबर्इ में 87.73 आैर चेन्नर्इ में 85.50 रुपए प्रति लीटर पर रहेंगे.

 

कितने बढ़े डीजल के दाम
डीजल के दाम में आज हुए इजाफे के बाद नर्इ दिल्ली आैर कोलकाता में 24पैसे प्रति लीटर का इजाफा हुआ है. जिसके बाद दोनों महानगरों में डीजल के दाम क्रमशः 74.35 आैर76.20 रुपए प्रति लीटर हो गए हैैं. वहीं मुंबर्इ में डीजल के दाम में 25 पैसे प्रति लीटर का इजाफा हुआ है. जिसके बाद वहां पर डीजल के दाम 77.93 रुपए प्रति लीटर हो गए हैं. अंत में चेन्नर्इ में डीजल के दाम में 26 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गर्इ है. जिसके बाद वहां डीजल के दाम 78.61 रुपए प्रति लीटर हो गए हैं

 

 

First published: 10 October 2018, 8:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी