Home » बिज़नेस » Petrol Diesel price rises again after 3 days know today fuel price in your city
 

पेेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर हुई बढ़ोतरी, आज इतने बढ़ाए गए तेल के रेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 February 2019, 10:11 IST

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में एक बार फिर से बढ़ोतरी की गई है. तेल की कीमतें तीन दिन स्थिर रहने के बाद एक बार फिर से बढ़ाई गई हैं. गुरुवार को पेट्रोल की कीमतों में 6 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई. वहीं डीजल के दाम पांच पैसे प्रति लीटर तक बढ़ा दिए गए. इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन के मुताबिक बढ़ोतरी के बाद राजधानी दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 70.39 रुपये प्रति लीटर हो गई है. वहीं बढ़ोतरी के बाद डीजल के दाम 65.67 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं.

वहीं देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में बढ़ोतरी के बाद पेट्रोल के दाम 76.03 रुपये प्रति लीटर हो गए. तो डीजल की कीमत 68.76 रुपये लीटर हो गई है. कोलकाता में गुरुवार को बढ़ोतरी के बाद एक लीटर पेट्रोल 72.50 रुपये में मिल रहा है तो यहां डीजल के दाम 67.45 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं.

वहीं चेन्नई में भी गुरुवार को तेल की कीमतों में बढ़ोतरी की गई है. यहां बढ़ोतरी के बाद एक लीटर पेट्रोल 73.03 रुपये में मिल रहा है. वहीं डीजल के दाम बढ़ोतरी के बाद 69.37 रुपये लीटर हो गए हैं. जानकारों के मुताबिक क्रूड आॅयल की कीमतों में इजाफा आैर रुपए के मुकाबले डाॅलर की मजबूती की वजह से तेल की कीमतों में एक बार फिर से बढ़ोतरी देखने को मिली है.

ये भी पढ़ें- वैलेंटाइन डे पर प्रेमी-जोड़े को शानदार तोहफा, सिर्फ 899 रुपये में अपने प्यार के साथ करें हवाई सफर

First published: 14 February 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी