Home » बिज़नेस » Petrol Diesel Price Still Unchanged Second Day Know the rate of fuel in your city
 

पेट्रोल-डीजल की कीमतों से आम आदमी को राहत, लगातार दूसरे दिन नहीं बदले तेल के रेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 February 2019, 10:12 IST

आम आदमी को तेल की कीमतों में लगातार हो रहे बदलाव के बाद अब राहत मिलने लगी है. क्योंकि पिछले दो दिनों से तेल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया है. पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बदलवा ना होने से आम आदमी राहत महसूस कर रहा है. बुधवार को भी तेल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया है.

बता दें कि सोमवार पेट्रोल की कीमतों में 20 दिनों के बाद बढ़ोतरी देखने को मिली थी. वहीं डीजल की कीमतों में भी तीन दिन के बाद कुछ बढ़ोतरी की गई थीजानकारों के मुताबिक फिलहाल दाे या तीन दिन पेट्रोल-डीजल के दाम में स्थिरता बनी रह सकती है. इससे आम आदमी को राहत मिलेगी. इंडियन ऑयल से मिली जानकारी के मुताबिक देश के प्रमुख चार महानगरों में पेट्रोल के दाम में कोर्इ बदलाव नहीं किया गया.

बता दें कि ये लगातार दूसरा दिन है जब पेट्रोल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया है. जबकि सोमवार को पेट्रोल के दाम में केवल 5 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी देखने को मिली थी. बुधवार को देश की राजधानी दिल्ली में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 70.33 रुपये है. तो कोलकाता में एक लीटर पेट्रोल 72.44 रुपये में मिल रहा है.

 

वहीं मुंबर्इ में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 75.97 चल रही है तो चेन्नर्इ में पेट्रोल 73 रुपए प्रति लीटर मिल रहा है. वहीं डीजल की कीमतों में भी लगातार दूसरे दिन कोई बदलवा देखने को नहीं मिला. बता दें कि सोमवार को डीजल की कीमतों में 6 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई थी.

बुधवार को दिल्ली में एक लीटर डीजल 65.62 रुपये में मिल रहा है. तो मुंबई में एक लीटर डीजल की कीमत 68.71 रुपये हो गई है. वहीं कोलकाता में एक लीटर डीजल 67.40 रुपये में मिल रहा है. तो चेन्नई में डीजल की कीमत 69.32 रुपए लीटर चल रही है.

ये भी पढ़ें- RBI ने इन बैंकों पर लगाया 1.5 करोड़ का जुर्माना, जानें क्या है वजह

First published: 13 February 2019, 10:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी