Home » बिज़नेस » Petrol Diesel Price Today on 14 December remains unchanged diesel price changed
 

पेट्रोल के दामों में नहीं हुई कोई कटौती, सस्ता हुआ डीजल

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 December 2018, 8:24 IST

Petrol Diesel Price Today On 14 December: पेट्रोल डीजल के दाम में आज अस्थिरता देखने को मिली. आज यानी शुक्रवार को देश में पेट्रोल के दामों में कोई बदलाव नहीं किया गया. वहीं कल पेट्रोल के दामों में इजाफा देखा गया था. हालांकि एक दिन की बढ़त के बाद पेट्रोल के दाम में आज कोई बदलाव नहीं किया गया. वहीं अगर बात डीजल की करें तो डीजल के दामों में कल कोई बदलाव नहीं हुआ था लेकिन आज डीजल के दाम में कटौती देखने को मिली हैं.

कितना हुआ पेट्रोल का दाम

देश की राजधानी दिल्ली में पेट्रोल के दाम आज बिना किसी बदलाव के कल यानी गुरुवार वाले ही लागू होंगे. बिना किसी बढ़त और बिना किसी कटौती के आज पेट्रोल के दाम दिल्ली में 70.29 रुपये प्रति लीटर रहेंगे. वहीं देश की आर्थिक राजधानी मुंबई की बात करें तो यहां भी पेट्रोल के दाम में कोई बदलाव नहीं हुआ. आज मुंबई में पेट्रोल का भाव 75.91 रुपये प्रति हैं.

कल यहां 11 पैसे प्रति लीटर की बढ़त देखने को मिली थी. वहीं बात अगर कोलकाता की करें तो कोलकता में भी आज कोई बदलाव नहीं हुआ. वहीं कल कोलकाता में पेट्रोल के दामों में 10 पैसे की बढ़त देखने को मिली थी. आज कोलकाता में पेट्रोल के दाम 72.38 रुपये प्रति लीटर हैं. देश के दक्षिणी शहर चेन्नई में भी पट्रोल के दामों में कोई बदलाव नहीं हुआ इसके बाद आज यहां पेट्रोल की कीमत 72.94 रुपये प्रति लीटर हैं.

डीजल के दाम घटे

आज पेट्रोल के दामों में स्थिरता देखने को मिली तो वहीं डीजल के दाम में कटौती हुई. आज देश की राजधानी दिल्ली में डीजल के दाम में 09 पैसे की कटौती देखने को मिली. जिसके बाद आज दिल्ली में डीजल के दाम 64.57 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं. वहीं मुंबई में भी डीजल के दाम में कटौती देखने को मिली जिसके बाद आज डीजल के दाम में 08 पैसे की कटौति हुई जिसके बाद आज मुंबई में डीजल के दाम 67.58 रुपये प्रति लीटर हैं.

ये भी पढ़ें- 'पाकिस्तानी एंगल' में फंसा विजय माल्या का भारत प्रत्यार्पण, 2 महीने में होगा फैसला !

वहीं कोलकता में डीजल के दाम में 07 पैसे की कटौती हुई जिसके बाद आज कोलकता में डीजल के दाम 66.33 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं. चेन्नई में भी डीजल के दाम में 08 पैसे प्रति लीटर की कटौती देखने को मिली जिसके बाद डीजल के दाम आज 68.18 रुपये प्रति लीटर हो गई है.

First published: 14 December 2018, 7:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी