Home » बिज़नेस » Petrol diesel Price today on 26 september, prices may increase more
 

तेल का खेल: पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बड़ी राहत, 90 रूपये पार कर आज थमे तेल के दाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 September 2018, 8:18 IST

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों से परेशान जनता को आज बड़ी राहत मिली हैं. तेल के दामों में लगातार हो रही बढ़त के बाद से आज पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया. पेट्रोल के दाम रिकॉर्ड स्तर पर पहुंचने के बाद आज जनता को तेल के बढ़ते दामों से राहत मिली हैं. 90 रूपये प्रति लीटर पेट्रोल और 79 रुपये तक पहुंचे डीजल के दाम आज स्थिर हैं.

90 पर आकर थमा पेट्रोल
देश की राजधानी दिल्ली में आज यानी बुधवार को पेट्रोल बिना किसी बढ़त के कल के ही दाम पर बिकेगा. इसी के साथ पूरे देश में आज पेट्रोल कल यानी मंगलवार के दामों पर ही मिलेगा. राजधानी दिल्ली में बिना किसी बदलाव के पेट्रोल की कीमत आज 82.86 रुपए प्रति लीटर है. कोलकाता में पेट्रोल के दाम 84.68 रुपए प्रति लीटर देने होंगे.वहीं मुंबर्इ में पेट्रोल के दाम 90 रुपये पार करने के बाद आज स्थिर हो गए हैं. आज मुंबई में पेट्रोल के लिए 90.22 रुपए प्रति लीटर देने होंगे. चेन्नर्इ में पेट्रोल के दाम 86.13 रुपए प्रति लीटर होंगे.

Reliance Jio के करोड़ो के मुनाफे के पीछे है ईशा अंबानी का एक आईडिया जिसने टेलीकॉम सेक्टर में मचा दी धूम

डीजल के दाम में भी नहीं हुई बढ़त

देश में आज डीजल एक दामों में भी कोई बढ़त दर्ज नहीं की गई है. जिसके बाद आज देश के चारो महानगरों में डीजल के दाम बिना किसी बदलाव के कल के दामों पर ही रहेंगे.  नर्इ दिल्ली, कोलकाता आैर चेन्नर्इ में डीजल के दाम क्रमशः 74.12, 75.97 आैर 78.36 रुपए प्रति लीटर देने होंगे.वहीं मुंबर्इ में डीजल के दाम 78.69 रुपए प्रति लीटर देने होंगे. डीजल के बढ़ते दामों से देशवासियों को महंगाई का सामना करना पद रहा है. आज कई दिनों की लगातार बढ़त के बाद जनता को डीजल के दामों में कुछ राहत मिली है.

First published: 26 September 2018, 8:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी