Home » बिज़नेस » Petrol Diesel Price unchanged 3rd day in a week New Petrol Diesel price in Delhi
 

तेल का खेलः आज फिर नहीं मिली पेट्रोल-डीजल पर कोई राहत, कहीं दाम बढ़ने के संकेत तो नहीं

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 June 2018, 9:41 IST

आज एक बार फिर से तेल कंपनियों ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कोर्इ बदलाव न करके आम आदमी को एक संकेत दिया है कि आने वाले दिनों में तेल की कीमतों में इजाफा किया जा सकता है. आपको बता दें इस हफ्ते में आज(शनिवार) यह तीसरा दिन है जब तेल कंपनियों ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कोर्इ बदलाव नहीं किया.

आपको बता दें इससे पहले बुधवार आैर गुरूवार को भी तेल की कीमतों को ज्यों की त्यों रखा गया था. हालांकि शुक्रवार को पेट्रोल की कीमतों में 8 पैसे की कटौती की गई लेकिन डीजल की कीमतों में किसी भी तरह का बदलाव नहीं किया गया था. इस तरह सेे पेट्रोल पर अब तक 2 रुपये 8 पैसे की कटौती की गई थी.

शनिवार को बिना कोई बदलाव हुए पेट्रोल-डीजल की कीमतों की बात करें दिल्ली में आज पेट्रोल 76.35 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है. जबकि दूसरे महानगरों की बात करें तो यहां भी पेट्रोल की कीमतों में कोर्इ बदलाव नहीं देखने को मिला है. कोलकाता में आज भी पेट्रोल की कीमतें 79.02 रुपये प्रति लीटर, मुंबर्इ में 85.18 रुपये प्रति लीटर आैर चेन्नर्इ में 79.24 रुपये प्रति लीटर है.

डीजल की बात करें तो पिछले पाचं दिनों से इसमें कोर्इ बदलाव नहीं हुआ है. अाज डीजल की कीमताें पर नजर डाले तों, दिल्ली में पिछले पांच दिनों की तरह अाज भी लोगों को एक लीटर डीजल के लिए 67.85 रुपये प्रति लीटर खर्च होंगे. जबकि कोलकाता में आज प्रति लीटर डीजल का दाम 70.40 रुपये, मुंबर्इ में 72.24 रुपये आैर चेन्नर्इ में 71.62 रुपये प्रति लीटर है.

First published: 16 June 2018, 9:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी