Home » बिज़नेस » Petrol Diesel Price unchanged across in India know fuel price in your city
 

कच्चे तेल की कीमतों में नरमी से पेट्रोल-डीजल के दाम स्थिर, जानें क्या है आज तेल का रेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 March 2019, 10:12 IST

इसी के चलते पिछले दो दिनों से तेल की कीमतों में कोई बदलाव देखने को नहीं मिला. गुरुवार को लगातार दूसरे दिन पेट्रोल-डीजल के दाम स्थिर रहे. इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन से मिली जानकारी के मुताबिक देश के प्रमुख चार महानगरों पेट्रोल और डीजल के दामों में कोई बदलवा नहीं हुआ.

इसके चलते पेट्रोल-डीजल के दाम मंगलवार को लागू रहेंगे. बता दें कि बुधवार को भी तेल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया था. हालांकि पिछले कुछ सप्ताह से पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार वृद्घि देखने को मिल रही थी. मार्च के महीने में ही पेट्रोल और डीजल के दाम में 50 पैसे प्रति लीटर से ज्यादा का इजाफा हो चुका है.

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन से मिली जानकारी के मुताबिक लगातार दूसरे दिन पेट्रोल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया है. इसलिए पेट्रोल के दाम बाजार में मंगलवार वाले ही लागू रहेंगे. बता दें कि मंगलवार को राजधानी दिल्ली में पेट्रोली की कीमतें 72.24 रुपये प्रति लीटर थी. वहीं कोलकाता में मंगलवार को पेट्रोल के दाम 74.33 रुपये लीटर था. मुंबई में पेट्रोल की कीमत 77.87 रुपये लीटर थी तो चेन्नई में एक लीटर पेट्रोल 75.02 रुपए में मिल रहा था.

बता दें कि मंगलवार के बाद डीजल की कीमतों में भी किसी तरह का बदलाव देखने को नहीं मिला. मंगलवार को राजधानी दिल्ली में एक लीटर डीजल के दाम 67.64 रुपये थे तो कोलकाता में एक लीटर डीजल 69.43 रुपये में मिल रहा था. डीजल की ये कीमतें गुरुवार को भी लागू रहेंगी. इसके अलावा मुंबई में डीजल के दाम 70.86 रुपये लीटर थे वहीं चेन्नई में एक लीटर डीजल 71.49 रुपए में मिल रहा था. डीजल की कीमतों में बदलाव ना होने की वजह से गुरुवार को भी डीजल की कीमतें यही लागू रहेंगी.

Vistara Airlines महिलाओं को देने जा रही है ये खास तोहफा, महिला दिवस से शुरू होगी ये पहल

First published: 7 March 2019, 10:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी